कश्मीर में जारी है टारगेट किलिंग

कुलगाम में बैंक मैनेजर को मारी गोली, मौत
राजस्थान के रहने वाले थे बैंक मैनेजर
कुलगाम (एजेंसी)। जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग्स थमने का नाम नहीं ले रही है। आतंकियों ने गुरुवार सुबह बैंक में घुसकर मैनेजर को गोली मारी, जिसने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
मृतक बैंक मैनेजर विजय कुमार राजस्थान के हनुमानगढ़ के रहने वाले थे। मिली जानकारी के अनुसार कुलगाम जिले के आरेह इलाके में गुरुवार सुबह आतंकियों ने बैंक मैनेजर विजय कुमार को गोली मार दी। हमले में गंभीर रूप से घायल बैंक मैनेजर को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक राजस्थान का रहने वाला था और कुलगाम में इलाकाही देहाती बैंक शाखा का मैनेजर था। हमले के दौरान मची भगदड़ के बीच आतंकी मौके से फरार हो गए।
वहीं हमले के तुरंत बाद ही घटनास्थल पर पहुंचे सेना व पुलिस के जवानों ने इलाके की घेराबंदी कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। इससे पहले मंगलवार को आतंकवादियों ने कुलगाम में ही कार्यरत कश्मीरी हिंदू महिला अध्यापक रजनी बाला की हत्या कर दी थी। इसके अगले दिन यानी बुधवार रात आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां में एक ग्रामीण युवक को गोली मार दी और फरार हो गए।


अमित शाह करेंगे उपराज्यपाल के साथ बैठक

नयी दिल्ली (एजेंसी)।  जम्मू व कश्मीर में इन दिनों टाइगेट किलिंग के मामलों में वृद्धि देखी गई है। ऐसे में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 3 जून दिन शुक्रवार को उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ जम्मू व कश्मीर के हालातों को लेकर एक उच्च-स्तरीय बैठक करेंगे। इस बैठक में उपराज्यपाल के साथ-साथ कई वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल होंगे। इस दौरान उपराज्यपाल केंद्रीय गृह मंत्री को जम्मू व कश्मीर से जुड़ी हुई अहम जानकारी देंगे।
अधिकारियों ने बताया कि उपराज्यपाल के अलावा, गृह मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी और केंद्र शासित प्रदेश के अधिकारी भी बैठक में हिस्सा लेंगे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts