पत्‍नी की हत्‍या कर थाने पहुंचा पति

- नौ साल पहले दोनों ने की थी लव मैरिज

लखनऊ।
पीजीआई थाना क्षेत्र के कल्ली पश्चिम मैं किराए पर कमरा लेकर रहने वाली महिला की उसके पति ने दुपट्टे से गला कस कर हत्या कर दी। घटना के बाद आत्मसमर्पण करने के लिए पति थानेे पहुंचा। पीजीआई थाने की पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
मऊ की रहने वाली सरिता (34) और कृष्ण कुमार उर्फ छोटू जो कि राजमिस्त्री है, दोनों ने नौ साल पहले लव मैरिज की थी। इसके बाद दोनों लखनऊ मेें कल्ली पश्चिम में किराए पर रहने लगे। करीब एक साल पहलेे पति-पत्नी में विवाद हो गया जिसके चलते पति कृष्ण कुमार अपने दोनों बच्चों कार्तिक व लक्ष्मी को लेकर मऊ में रहने लगा। वहीं उसकी पत्नी सरिता कल्ली पश्चिम में ही रह कर एक मसाला कंपनी में काम करने लगी।
कृष्ण कुमार ने मंगलवार की देर रात पत्नी की दुपट्टे से गला कस कर हत्या कर दी। इसके बाद पति बुधवार को सुबह लगभग छह बजे आत्म समर्पण करने मोहनलालगंज थाने पहुंचा। यह सुनते ही वहां की पुलिस ने पीजीआई पुलिस को जानकारी दी। पीजीआई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका चालान किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इंस्पेक्टर पीजीआई धर्मपाल सिंह ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ की जा रही है।  

No comments:

Post a Comment

Popular Posts