चंदौली कांड में सियासत

 पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव
बनारस में बोले- भाजपा नहीं चाहती समाज में शांति रहे
चंदौली ।
चंदौली के मनराजपुर गांव में पुलिस दबिश के दौरान युवती की घटना से राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी बढ़ी हुई है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को पीड़ित परिवार से मिलने के लिए मनराजपुर पहुंचे। उन्होंने मृतका के पिता को सांत्वना दी। गांव में सुरक्षा के कड़े प्रबंध रहे।
इससे पहले प्राइवेट विमान से वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे अखिलेश यादव का सपा नेताओं ने जोरदार स्वागत किया। सड़क मार्ग द्वारा चंदौली रवाना होने से पहले सपा प्रमुख ने मीडिया से बात करते हुए केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। कहा कि प्रदेश की पुलिस दबिश नहीं दबंगई दिखाने जाती है। चंदौली की घटना इसका उदाहरण है। वहां पुलिस पूरी तैयारी के साथ गई थी जान लेने। थाने अराजकता के केंद्र बन चुके हैं। आगे कहा कि चंदौली में मृतका के पिता खुद कह रहे हैं कि पुलिस पहुंची और बेटी को पीटकर हत्या कर दी। मुझे सरकार की जांच पर भरोसा नहीं है। इससे न्याय नहीं मिलेगा।अगर हाईकोर्ट के जजों की कमेटी जांच करे तो न्याय हो सकता है।
बेरोजगारी और महंगाई को लेकर भाजपा पर हमला
ज्ञानवापी प्रकरण पर अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नहीं चाहती है कि समाज में शांति रहे। समाज में नौकरी-बेरोजगारी और महंगाई के सवाल पर बात न हो। आगे कहा कि आज सोचिए दुनिया में डॉलर कहां पहुंच गया और रुपया कहां है। देश के  सारे संसाधन कुछ लोग खरीदे ले रहे हैं। यूपी में न नौकरी है और न ही रोजगार है। आजम खान के सवाल पर कहा कि पूरी समाजवादी पार्टी उनके साथ है। वो जब बाहर आएंगे तो हम उनसे मिलेंगे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts