सोनाली बेंद्रे की सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' का ट्रेलर हुआ रिलीज

मुंबई । अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वेबसीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' के साथ वापसी कर रही हैं। इस वेब सीरीज का ट्रेलर शुक्रवार को मुंबई के होटल में रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर देखकर पता चला है कि इसको लोकप्रिय ब्रिटिश सीरीज प्रेस का ही रुप है। यह कहानी दो अलग-अलग दुनियाओं के संघर्ष, परस्पर विरोधी विचारधाराओं और उनकी असंगत नैतिकता की कहानी प्रस्तुत करती है।
यह कहानी दिखाती है, दैनिक समाचारों के व्यवसाय के पीछे क्या है क्योंकि पत्रकार 'ब्रेकिंग न्यूज' देने के लिए कभी न खत्म होने वाले दबाव के बीच काम, महत्वाकांक्षा और अखंडता को संतुलित करने का प्रयास करते हैं।
अपने ओटीटी डेब्यू पर टिप्पणी करते हुए सोनाली बेंद्रे ने कहा, " मैं 'द ब्रोकन न्यूज' के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर वापसी कर रहीं हूं इससे बेहतर वापसी कुछ और नहीं हो सकती हैं।"
इस शो में जयदीप अहलावत, श्रिया पिलगांवकर, तारुक रैना, इंद्रनील सेनगुप्ता, फैसल राशिद, किरण कुमार, आकाश खुराना और संजीता भट्टाचार्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
बता दे ये वेब सीरीज दो प्रतिद्वंद्वी समाचार नेटवर्क के इर्द-गिर्द घूमती है और पत्रकारों के एक गतिशील समूह के जीवन, झूठ, प्रेम और संघर्ष को प्रकट करती है। इन दो चरम पात्रों के बीच राधा भार्गव हैं, जो नैतिक पत्रकारिता में विश्वास करती हैं, लेकिन साथ आने वाले प्रतिबंधों से निराश हैं।

"शो की प्रासंगिकता और इसकी कहानी पर प्रकाश डालते हुए श्रिया ने कहा कि, 'द ब्रोकन न्यूज' जैसा शो आज अविश्वसनीय रूप से प्रासंगिक है। मुझे ऐसी कहानियां और पात्र पसंद हैं जो न केवल मनोरंजन करते हैं बल्कि मार्मिक प्रश्न भी उठाते हैं।
बीबीसी स्टूडियोज इंडिया द्वारा निर्मित और विनय वैकुल द्वारा निर्देशित 'द ब्रोकन न्यूज' 10 जून को हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts