श्रद्धा त्रिपाठी टीवी शो 'अपनापन बदलते रिश्तों का बंधन' से करेंगी डेब्यू

मुंबई । श्रद्धा त्रिपाठी टीवी शो 'अपनापन बदलते रिश्तों का बंधन' से डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस नए शो में सीजेन खान और राजश्री ठाकुर मुख्य भूमिका में हैं।
शो को लेकर श्रद्धा कहती हैं, "जब मुझे पहली बार बरखा की भूमिका की पेशकश की गई थी, तब मैं क्लाउड 9 पर थी क्योंकि मैंने हमेशा एक कलाकार बनने का सपना देखा है। अपनापन मेरा पहला टीवी शो है, मैं धन्य हूं कि मैं सोनी टीवी जैसे द पावरहाउस के साथ अपनी शुरूआत कर रही हूं। इसमें सबसे खास बात ये है कि मैं टीवी जगत के ऐसे महान सितारों, राजश्री ठाकुर और सेजैन खान के साथ काम करने जा रही हूं जिनका काम देखकर मैं बड़ी हुई हूं।"
आपको बता दे यह शो 'अपनापन बदलते रिश्तों का बंधन' एक अलग रह रहे जोड़े पल्लवी और निखिल की कहानी के इर्द-गिर्द घूमता है, जो सिंगल पेरेंट्स भी हैं।
उन्होंने कहा कि मेरा चरित्र बरखा एक विचारवान लड़की है, बहुत कुछ मेरी तरह। अभिनेत्री ने अपने चरित्र के बारे में बताते हुए कहा, "वह एक किशोरी है, जो अपनी मां के सुरक्षात्मक आश्रय से दूर आजादी की लालसा रखती है। कई बार वह अपनी मां पल्लवी के साथ लड़ाई झगड़े भी करती है।" शो 'अपनापन.. बदलते रिश्तों का बंधन' जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts