मां ने शराब पीने से रोका तो बेटे ने उसको जमीन पर पटक कर सुला दिया मौत की नींद


मेरठ। एक शराबी ने अपनी वृद्ध बीमार मां को जमीन पर पटक- पटक कर मार डाला। शोर शराबा सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह महिला को बचाने का प्रयास किया। आनन- फानन में आस-पास के लोगों ने एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
किठौर थाना क्षेत्र के शोल्दा ओमवती के पति की कई साल पहले मौत हो चुकी है। बुजुर्ग महिला को अपंग है। बुधवार देर शाम बेटा जुगन शराब पीकर बाहर से आया। इस पर मां ने उसको शराब पीने पर टोका। मां को शराब पीने से रोकने बेटे केा बुरा लगा। शराब के नशे में जुगन ने पहले मां से गाली गलौज की। इसके बाद गुस्से में आकर जुगन ने अपनी बीमार मां को जमीन पर कई बार पटका। वृद्धा की चीख निकली तो रात में पड़ोसी भी पहुंच गए। युवक मां के साथ मारपीट करता रहा और उसको जमीन पर पटकता रहा। पड़ोस की महिलाओं और लोगों ने किसी तरह बचाव किया। बुजुर्ग के मुंह से खून निकल रहा था।
पड़ोसियों ने पुलिस को बताया की युवक ने अपनी मां को बेरहमी से मारा। उस समय रात हो चुकी थी। युवक गाली गलौज कर रहा था। बेटे ने कई बार जमीन पर पटका। आस-पास के लोगों ने बचाव किया तो उन्हें भी गाली दी।
पुलिस ने बेटे को हिरासत में लिया
किठौर थाना प्रभारी नरेश कुमार ने बताया की अभी तक तहरीर नहीं आई है। पता चला की युवक शराब पीने का आदी है। आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है। अस्पताल की तरफ से पुलिस को सूचना दी गई थी। पुलिस पोस्टमार्टम कराकर कार्रवाई कर रही है। बुजुर्ग महिला के दो बेटे हैं, दूसरा बेटा दिल्ली में रहता है। उसको जानकारी दी जा चुकी है ।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts