खनन माफिया हाजी इकबाल का बेटा गिरफ्तार

गैंगस्टर एक्ट में चल रहा था वांछित
 बेहट पुलिस ने लिया हिरासत में

सहारनपुर।
खनन माफिया हाजी इकबाल के बेटे अलीशान को दिल्ली के लाजपत नगर से गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल अलीशान बेहट कोतवाली पुलिस की हिरासत में है। वह गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था।
बताया गया कि इस मामले में यह तीसरी गिरफ्तारी है। अभी भी हाजी इकबाल, उनके बेटे जावेद, वाजिद व अफजाल फरार है। हाजी इकबाल और उनके बेटों जावेद, वाजिद, अलीशान, अफजल व सहयोगी पूर्व ब्लॉक प्रमुख राव लईक, नौकर नसीम के खिलाफ मिर्जापुर थाने में गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की गई थी। इस मामले में राव लाइक और नसीम की गिरफ्तारी हो चुकी है।
एसपी देहात सूरज राय ने बताया कि गुरुवार की रात बेहट पुलिस और सर्विसलांस टीम ने हाजी इकबाल के बेटे अलीशान को दिल्ली के लाजपत नगर से रात दो बजे गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से फॉर्च्यूनर गाड़ी भी बरामद हुई है।
खनन माफिया व पूर्व बसपा एमएलसी हाजी इकबाल और उनके भाई पूर्व एमएलसी महमूद अली सहित चार लोगों के खिलाफ मिर्जापुर थाने पर धोखाधड़ी और जालसाजी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। यह रिपोर्ट उनके पूर्व पार्टनर अमित जैन उर्फ दादू ने दर्ज कराई है।
एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने पूर्व एमएलसी हाजी इक़बाल, उसके भाई पूर्व एमएलसी महमूद अली, जगजीत सिंह निवासी जखोली सोनीपत(हरियाणा) और हाजी इकबाल के नौकर नसीम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts