अमेजन ब्यूटी से इन फेस सीरम और सनस्क्रींस को अपने स्किन केयर रूटीन में करें शामिल 


नोएडा। भले ही आप ऐसे व्यक्ति हों जो अपनी स्किन का बहुत ध्यान रखते हैं और अपने स्किन केयर रूटीन को हर हाल में फॉलो करते हैं या फिर स्किन का बहुत कम ध्यान रखने वाले हैं, लेकिन यहां ऐसी कोई वजह नहीं है जिससे आपको फेस सीरम और सनक्रीन को छोड़ना चाहिए। एक न्यूनतम स्किन केयर रूटीन के साथ भी आपकी स्किन गर्मियों के दौरान खूबसूरत और चिकनी दिखने के लिए सही उपचार की हकदार है।

विशेष रूप से गर्म और शुष्क मौसम में लाइट वेट फॉर्मूला के साथ वाला एक सही फेस सीरम त्वचा में गहराई तक प्रवेश कर सकता है, जिससे त्वचा हाइड्रेट और तरोताजा हो जाती है। सीरम ऑइलीस्किन को अच्छे से मॉइश्चराइज करता है। सुस्त त्वचा को फिर से जीवंत बनाता है और त्वचा की समस्याओं जैसे सूखापन, मुंहासे आदि का उपचार करने में भी मदद करता है। अपनी त्वचा को अपूर्णीय क्षति से बचाने के लिए सीरम और क्रीम लगाने के बाद बहुत ही महत्वपूर्ण सनस्क्रीन की परत को लगाना कभी न भूलें। सनस्क्रीन का उपयोग करना बहुत आवश्यक है, क्योंकि ये न केवल आपकी त्वचा को हानिकारक यूवी किरणों से बचाता है, बल्कि ये आपकी त्वचा को स्वस्थ बनाए रखने के लिए भी महत्वपूर्ण है। यह समय से पहले बुढ़ापे के संकेतों को भी कम करने में मदद करता है। ये सनस्क्रीन आपकी त्वचा को यूवीए और यूवीबी से बचाने के लिए 4 बहुत प्रभावी यूवी.फिल्टर के साथ तैयार किया गया है। विटामिन ए, बी3, बी5, ई और एफ से भरपूर जो न केवल धूप में निकलने के बाद त्वचा की मरम्मत करता है, बल्कि त्वचा को नमी प्रदान करता है. पोषण देता है और हाइड्रेट करता है जिससे आपकी त्वचा प्राकृतिक रूप से बेदाग दिखती है। इस पूर्णता शाकाहारी और क्रूरता मुक्त सनस्क्रीन के साथ अपनी त्वचा को पूरे साल धूप से सुरक्षित और स्वस्थ रखें। ये कैमोमाइल के अर्क की गुणवत्ता से परिपूर्ण है जो एंटीऑक्सिडेंट से भरपूर होते हैं और सूरज के संपर्क में आने से होने वाली त्वचा की क्षति को ठीक करते हैं और इसे गर्मियों के लिए एक आदर्श विकल्प बनाते हैं।

डर्मा कंपनी 2ः सैलिसिलिकएसिडफेस सीरम मुंहासे और मुंहासे के दागों के लिए . ये एडवांस्डफेस सीरम ब्लैकहेड्स और व्हाइटहेड्स को हटाता है और उन्हें रोकता है और त्वचा को साफ और बेदाग बनाते हुए मुंहासों और मुंहासों के निशान का उपचार करता है।

ओले नाइट सीरम: रीजनरिस्टरेटिनॉल24 सीरम. ओले के इस नाइट सीरम के कई फायदे हैं जो 24 घंटे हाईड्रेशन के साथ त्वचा को नई और जीवंत बनाती है। ओले रेटिनॉल24 आपको दिनभर भरपूर और जवां दिखने वाली त्वचा प्रदान करता है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts