सीएम के दौरे से पूर्व शहर में चला बाबा का बुलडोजर 

 दिल्ली रोड पर निगम की टीमों ने हटाया अतिक्रमण 

मेरठ। मंगलवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगीआदित्यनाथ के मेरठ के एक दिवसीय दौरे को लेकर पुलिस प्रशासन कोई कसर नहीं छोड रहा है। दूसरी बार सीएम बनने केबाद जनपद में आ रहे सीएम को लेकर सोमवार को सुबह से  पुलिस प्रशासन केसाथ मिलकर निगम की टीमों ने शहर के विभिन्न स्थानों पर अतिक्रमण को हटाया गया। इस दौरान भारी भरकम पुलिस बल तैनात रहा। 

शहर की सबसे व्यस्त सड़क दिल्ली रोड की मरम्मत के लिए सुबह से ही बंद कर दिया गया। इससे राहगीरों को खासी परेशानी हुई।दरअसल, मुख्यमंत्री स्वतंत्रता संग्राम संग्रहालय में शहीदों को नमन करने जाएंगे। इसलिएअफसरों ने संग्रहालय के सामने की सड़क बनाने का काम सुबह ही चालू करा दिया। इसके चलते हेवी ट्रैफिक वाले इस रास्ते को सुबह से बंद कर दिया गया। यहां ट्रैफिक को मोड़ दिया गया, जिसके कारण आम जनता को काफी परेशानी का सामना करना पडा़ ।

दूसरी बार सीएम बनने पर योगी का पहला दौरा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दूसरी बार सीएम बनने के बाद मंगलवार को पहली बार मेरठ आ रहे हैं। विधानसभा चुनाव से पहले जब प्रधानमंत्री मोदी मेरठ आए थेए तब पीएम ने यहां स्वतंत्रता संग्राम संग्रहालय में शहीदों को नमन किया था। तब योगी भी यहां पहुंचे थे। इसके बाद चुनावी सभाओं में भी मेरठ आएए मेडिकल अस्पताल में भी सीएम आए। मगर इस कार्यकाल में योगी का मेरठ में यह पहला दौरा है।

तहसील मेन गेट से हटाया अतिक्रमण

स्वतंत्रता संग्राम संग्रहालय के सामने मेरठ तहसील है। नगर निगम की टीम यहां भी अतिक्रमण हटाने पहुंची। योगी 10 मई को मेरठ आ रहे हैं और ऐसे में एक ही दिन का समय अफसरों के पास बचा है। इसलिए पूरा प्रशासनिक अमला सीएम के स्वागत की तैयारियों में जुटा है। सफाई अभियान में भी नगर निगम ने ताकत झोंक दी है। सीएम जनपद में पांच  घंटे रहेगी। शाम को वह गाजियाबाद के लिये निकल जाएंगें। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts