बलरामपुर से लखनऊ जा रही बस खाई में पलटी

गोंडा।
गोंडा-लखनऊ हाईवे पर कर्नलगंज कोतवाली के तालेपुरवा गांव के पास बाराबंकी डिपो की बस कार से टकराकर अनियंत्रित होकर खाईं में पलट गई। इसमें 18 यात्री घायल हो गए। इनमें छह लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक राकेश मोहन पांडेय के मुताबिक रविवार को बाराबंकी डिपो की बस गोंडा से होते हुए लखनऊ की ओर जा रही थी। भंभुआ पुलिस चौकी स्थित ताले पुरवा गांव के पास पहुंची थी कि सामने से आ रही
कार से टकराकर बस अनियंत्रित होकर खाईं में जा गिरी। इसमें 38 यात्री सवार थे। बस पलटते ही यात्री बचाव के लिए शोर करने लगे। उनकी चीख सुनकर ग्रामीण घायलों की मदद के लिए दौड़े।
स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस व ग्रामीणों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला गया। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया। क्षेत्राधिकारी मुन्ना उपाध्याय ने कहा कि बस से यात्रियों को निकाल लिया गया है। घायलों को अस्पताल भेजा गया है। इसमें से छह को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
इन यात्रियों को लगी चोट : बस पलटने से कर्नलगंज के करुवा निवासी संदीप सिंह, रुबी, दीपिका सिंह, नादरगंज लखनऊ की शिखा सिंह, हीरापुर शाहपुर के मंगल, रामराजी, सीतापुर के सुनील बाबू, उन्नाव के बनगांव के सुरेंद्र बहादुर, प्रदुम्न सिंह, कोतवाली देहाल के सालपुर निवासी संजय सिंह घायल हो गए। इसके अलावा बस्ती के महादेवा निवासी सुशील कुमार, अमर बहादुर, बलरामपुर के टेढ़ीबाजार के धनराजी, सरिता, शांतीनगर कटराबाजार की लज्जावती, हरसिमरन, कमल, नंदकिशोर व सीमा घायल हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts