एक लाख का इनामी हिस्ट्रीशीटर सनी का खौफ,बसपा नेता के परिजनों को मिली सुरक्षा


मेरठ। तीन दिन पूर्व पावली खास में एलएलबी के छात्र की घर में घुसकर हत्या करने का आरोपी इनामी हिस्ट्रीशीटर अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। लेकिन उसका खौफ कई अन्य थाना क्षेत्रों में भी देखा जा रहा है। थाना पल्लवपुरम क्षेत्र में 28 अगस्त 2021 को जिस बसपा नेता हत्याकांड़ में हिस्ट्रीशीटर सनी काकरान को नामजद किया था। उस प्रकरण में बसपा नेता के परिजनों को पावली खुर्द गांव में एलएलबी छात्र की हत्या के बाद खौफ सता रहा है। जिसके बाद पुलिस-प्रशासन ने मृतक बसपा नेता के परिजनों को 24 घंटे के लिए पुलिस सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए हैं।

इस संबंध में पल्लवपुरम फेज-वन सीएल-200 निवासी अशोक कुमार ने बताया कि इंचौली थाना क्षेत्र में उनका गांव चिंदौड़ी है। अशोक ने बताया कि 28 अगस्त 2021 को गांव चिंदौड़ी में उनका भाई बसपा नेता मनोज कुमार पुत्र रतन सिंह अपने पड़ोसी के घर पर बैठकर चाय पी रहे थे। तभी हमलावर आए और उन्होंने मनोज कुमार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। इस हत्याकांड़ में सनी काकरान को नामजद किया गया था। जिसके बाद इंचौली थाने से सनी काकरान पर एक लाख का इनाम घोषित किया था।

कंकरखेड़ा के पावली खुर्द गांव में 20 मई की सुबह एलएलबी छात्र प्रयाग चौधरी हत्याकांड़ के बाद बसपा नेता का भाई अशेाक कुमार हरकत में आए और उन्होंने तत्काल अपने स्वजन की सुरक्षा को जिला प्रशासन व आईजी को प्रार्थना पत्र सौंपा था। इस मामले में पल्लवपुरम कार्यवाहक थानाध्यक्ष बच्चू सिंह ने बताया कि बसपा नेता के परिजनों की सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts