गर्मियों में ताजगी और ठंडक देंगे फॉरएवर लिविंग प्रोडक्ट्स

-एफएलपी के प्रमुख प्रोडक्ट्स में एलो वेरा जैल और एलो पीचेज़ शामिल


गाजियाबाद। एफएलपी के प्रमुख प्रोडक्ट्स में एलो वेरा जैल और एलो पीचेज़ शामिल हैं। एलो वेरा और पीच (आड़ू से युक्त) पोषक तत्वों एवं एंटी ऑक्सीडेन्ट्स से भरपूर ये दोनों ड्रिंक्स आपकी प्यास बुझाते हैं। ये ग्लूटेन से रहित हैं और पूरी तरह से वीगन एवं शाकाहारी हैं। हर उम्र के लोग इनका सेवन कर सकते हैं।


फॉरएवर एलो वेरा जैल एलो वेरा में प्राकृतिक क्लीज़िंग गुण होते हैं, जो पाचन तंत्र में से पोषक तत्वों को अवशोषित कर खून में मिल जाने में मदद करते हैं, जिससे पाचन तंत्र में अच्छे बैक्टीरिया विकसित होते हैं। एलो वेरा में मौजूद पॉलीसैकेराईड, एसिमेन्नन एवं अन्य पोषक तत्व इम्युनिटी (बीमारियों से लड़ने की क्षमता) को बढ़ाते हैं। वास्तव में एसिमेन्न आईएएससी द्वारा उपयोग किया जाने वाला एक प्रमुख संकेतक है जो गुणवत्ता की पुष्टि करता है। फॉरएवर एलो वेरा जैलन्न में सर्टिफिकेशन के लिए आवश्यक मात्रा से तकरीबन दोगुनी मात्रा होती है। इसे असेप्टिकली प्रोसेस किया जाता है, इसमें प्रीज़रवेटिव्स का इस्तेमाल नहीं होता, यह एलो वेरा की पत्ती में पाया जाने वाला 99.7 फीसदी शुद्ध जैल है। इसे 100 फीसदी रीसायक्लेबल सामग्री से बनी टेट्रा पैकेजिंग में पैक किया जाता है, फॉरएवर एलो वेरा जैलन्न सुनिश्चित करता है कि आप प्राकृतिक और ताज़े एलो वेरा जैल के सभी गुणों का लाभ उठा सकें।


फॉरएवर एलो पीचेज़ एक बेहतरीन ड्रिंक है। इसमें 84.5 फीसदी स्टेबिलाइज़्ड प्राकृतिक ऐलो वेरा जैल और प्राकृतिक आड़ू का अर्क होता है जो इम्यून सिस्टम को मजबूत बनाकर प्राकृतिक एनर्जी को बढ़ाता है। हमारे अपने खेतों में उगाए गए एलो वेरा से ऐलो जैल प्राप्त किया जाता है, यह अपनी तरह का पहला प्रोडक्ट है जिसे शुद्धता एंव क्षमता के लिए इंटरनेशनल एलो साइन्स काउन्सिल (आईएएससी) द्वारा मान्यता दी गई है। एलो वेरा में प्राकृतिक क्लीज़िंग गुण होते हैं, जो पाचन तंत्र में से पोषक तत्वों को अवशोषित कर खून में मिल जाने में मदद करते हैं, जिससे पाचन तंत्र में अच्छे बैक्टीरिया विकसित होते हैं। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts