बाबा केआने से पहले एमडीए ने अवैध कालोनियों के खिलाफ चला बुलडोजर


मेरठ। मंगलवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री केआने से पूर्व मेरठ विकास प्राधिकरण ने अवैध निर्माण के खिलाफ अभियान चलाया इस दौरान कई अवैध निमार्णो को ध्वस्त किया गया।
 अभियान शहजाद द्वारा विकसित की गयी। द्वारिकापुरी केसामने नूरनगर पर 2000 वर्गमीटर में अवैध कालोनी का ध्वस्तीकरण किया गया। टीम ने कार्यवाही करते हए कालोनी का ध्वस्तीकरण किया। दिल्ली रोड स्थित भूडबराल अरविन्द कमार द्वारा20 हजार वर्ग मीटर में  विकसित रमेश एन्कलेव  को  ध्वस्त किया। अकबर द्वारा बजोट से लिसाडी रोड पर 500 वर्ग मीटर में व्यवसायिक निर्माण को एमडीए टीम ने ध्वस्त किया। टीम ने लाला मौहम्मदपुर पर रियाज खान 5  हजार वर्ग मीटर में विकसित की गयी अवैध कालोनी को ध्वस्त किया। शोभित विवि के पीछे 10 बीघा में विकसित कालोनी को संदीप व बबलूराणा ने किया था। उसे एमडीए टीम ने ध्वस्त कर दिया। जोन सी के अंतर्गत राकेश दीवान द्वारा खसरा नम्बर 262 लखवाया  कविनगर पर 12 हजार वर्ग भूमि बनाये गये रास्तें को टीम ने ध्वस्त कर दिया। यह कार्यवाही जोनलअधिकारी  अरूण कुमार शर्मा अवर अभियन्ता नरेश शर्मा ,देवेन्द्र सिंह,संजीव तिवारी, थाना टीपी नगर पुलिसमौजूद रही।
खंड सी के अंतर्गत थाना भावनपुर क्षेत्र में मनोज जैन द्वारा विकसित कालोनी नवकारवाटिका के नाम पर चार पार्क की जमीन पर अवैध निर्माण को टीम द्वारा ध्वस्त किया गया। इसी तरह की कार्रवाही नौचंदी ,खरखौदा क्षेत्र में एमडीए द्वारा चलाया गया।  अंतर्गत थाना भावनपुर क्षेत्र में मनोज जैन द्वारा विकसित कालोनी नवकारवाटिका के नाम पर चार पार्क की जमीन पर अवैध निर्माण को टीम द्वारा ध्वस्त किया गया। इसी तरह की कार्रवाही नौचंदी ,खरखौदा क्षेत्र में एमडीए द्वारा चलाया गया। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts