वरीयता पर रहेगी शासन की प्राथमिकताः डीजीपी चौहान

 कार्यवाहक डीजीपी ने अफसरों को बताई प्राथमिकताएं

लखनऊ।
उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक का पद संभालने के बाद ही डा. देवेन्द्र सिंह चौहान ने अपनी वरीयता तय कर दी है। उत्तर प्रदेश पुलिस के मुख्यालय सिगनेचर बिल्डिंग में कार्यभार संभालने के बाद डा. चौहान ने शासन की प्राथमिकता पर कार्य करने पर जोर दिया।
डा. देवेन्द्र सिंह चौहान के पदभार ग्रहण करने के बाद डीजीपी आफिस से ट्वीट किया गया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के पुलिस बल के डीजीपी के रूप में जनता की सेवा का अवसर देने के लिए मैं मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। यूपी पुलिस एक परिवार की भांति टीम भावना बनाये रखते हुए शासन की प्राथमिकताओं के अनुसार पूर्ण निष्ठा एवं ईमानदारी से कार्य करेगी।
प्रदेश के कार्यवाहक पुलिस महानिदेशक का पद संभालने के बाद डा. देवेन्द्र सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिष्टाचार मुलाकात की। डीएस चौहान ने सीएम योगी से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की।
कार्यवाहक पुलिस महानिदेशक का पद संभालने के बाद डा. देवेन्द्र सिंह चौहान ने अफसरों से मिलकर प्राथमिकताएं बताई । उन्होंने साफ-साफ कहा कि प्रदेश में अपराध नियंत्रण के लिए काम किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts