150 से अधिक रियल एस्टेट रियल्टर्स ने मिलकर किया 'एसोसिएशन ऑफ इंदौर रियल्टी एक्सपर्ट्स' का गठन


इंदौर, 28 मई 2022: 150 से अधिक रियल एस्टेट रियल्टर्स ने मिलकर इंदौर में हाल ही में मध्यप्रदेश के सबसे बड़े रियल्टर्स एसोसिएशन का गठन किया है, जिसका नाम 'एसोसिएशन ऑफ इंदौर रियल्टी एक्सपर्ट्स (एयर)' है। यह गठन रियल एस्टेट फील्ड में करियर स्थापित करने की इच्छा रखने वाले युवा वर्ग को शिक्षित करने के साथ ही ग्राहकों तथा बिल्डर्स के मध्य पारदर्शी व्यापार को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है। इस एसोसिएशन को स्थापित करने का उद्देश्य रियल एस्टेट कंसल्टेंसी व्यवसाय को बदलते चलन के साथ नए आयाम देना और ग्राहकों, बिडर्स और सहयोगियों के बीच अधिक पारदर्शिता लाना है। बिल्डर एसोसिएशन, क्रेडाई ने इस नए एसोसिएशन को अपना पूरा समर्थन देने का आश्वासन दिया है।


उक्त गठन को लेकर उत्साहित, गजेंद्र नारंग, एसोसिएशन प्रेसिडेंट, एयर ने जानकारी देते हुए कहा, "उक्त एसोसिएशन रियल्टर्स को व्यापार के नए अवसर इंदौर तथा इंदौर के बाहर राष्ट्रीय स्तर पर प्रदान करेगा, और साथ ही समय-समय पर रियल्टर्स के लिए एजुकेशन तथा ट्रेनिंग प्रोग्राम का आयोजन भी करेगा। एसोसिएशन रियल एस्टेट कारोबार को नए स्तर पर ले जाएगा और नई उपलब्धि हासिल करेगा।"


शुभम अग्रवाल, सचिव, एयर ने कहा, "रियल एस्टेट फील्ड में लिया गया यह बड़ा कदम, रियल स्टेट व्यापार में पारदर्शिता लाने के साथ ही कस्टमर्स को कई सुविधाएँ प्रदान करेगा।"


उपाध्यक्ष हितेश जैन और पल्लव विजयवर्गीय द्वारा व्यापार को बढ़ाने हेतु तथा रियल्टर्स के मध्य सामंजस्य स्थापित करने हेतु बिजनेस एक्सचेंज प्रोग्राम को समय-समय पर आयोजित करने की अपील की गई। वहीं बोर्ड मेंबर्स मितेश शाह और संजय जैन द्वारा बताया गया कि रियल्टर्स के मध्य टीम स्पिरिट की भावना को विकसित करने हेतु एक-दूसरे को सहयोग किया जाएगा और समुचित प्रयास किए जाएँगे। बोर्ड के अन्य सदस्य मितेश शाह, संजय जैन, विवेक गौर, देवेंद्र उपाध्याय, विनोद वर्मा और रितेश ठाकुर उपस्थित थे, जो एसोसिएशन के विभिन्न कार्यक्रमों और सीएसआर गतिविधियों में शामिल होंगे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts