आईआईएमटी विश्वविद्यालय में छायेगा जस्सी गिल और बब्बल राय की आवाज का जादू

- आज (शनिवार) शाम को आईआईएमटी विश्वविद्यालय की ओर से आयोजित किये जा रहे एल्युमनाई फेस्ट ‘समागम-2022’ में आयेंगे दोनों गायक
मेरठ।
 जगमगाती रोशनी के बीच मंच से गूंजती आवाज का जादू, गानों पर झूमते छात्र-छात्राएं, उनका उत्साह देखकर रोमांचित हो रहे गायक, तालियों की गड़गड़ाहट के बीच देर रात तक चलने वाला यादगार शो, कुछ ऐसा ही माहौल आपको शनिवार शाम को आईआईएमटी विश्वविद्यालय के विशाल प्रांगण में देखने को मिलेगा जहां विख्यात गायक जस्सी गिल और बब्बल राय शनिवार की शाम को अपनी गायकी का जादू बिखेरेंगे।
आईआईएमटी विश्वविद्यालय की ओर से आयोजित किये जा रहे एल्युमनाई फेस्ट ‘समागम - 2022’ में विश्वविद्यालय के पुरातन छात्र फिर एक साथ अपने पुराने दिनों को याद करेंगे। इस अवसर को और खास बनाने के लिये विश्वविद्यालय प्रबंधन ने विख्यात गायक जस्सी गिल और बब्बल राय को आमंत्रित किया है जो इस शाम को यादगार बना देंगे।
पंजाब के लुधियाना जिले के जंदैल में एक सिख परिवार में जन्म लेने वाले जसदीप सिंह गिल उर्फ़ जस्सी गिल एक भारतीय अभिनेता.गायक हैं। जस्सी ने अपने म्यूजिक करियर का डेब्यू वर्ष 2011 में एल्बम बैकमेट से किया। संगीत की दुनिया में नाम कमाने के बाद जस्सी ने एक्टिंग की दुनिया में अपनी किस्मत आजमाई और पंजाबी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज 420 से पंजाबी सिनेमा में डेब्यू किया। जस्सी गिल ने हिंदी सिनेमा में हैप्पी फिर भाग जाएगी में चरणजीत की भूमिका निभाई है।
वहीं बब्बल राय एक भारतीय पंजाबी गायक, गीतकार और फिल्म अभिनेता हैं। जिनका असली जन्म नाम सिमरनजीत सिंह राय है। भारत के पंजाब के लुधियाना जिले के एक शहर समराला में जन्मे व एक राय जाट परिवार से हैं। मेलबर्न में उन्होंने ‘ऑस्ट्रेलियाई चाला’ नामक एक वीडियो अपलोड किया, जिसने उन्हें यूट्यूब सनसनी बना दिया। उन्होंने जस्सी गिल और बिन्नू ढिल्लों के साथ फिल्म मिस्टर एंड मिसेज ४२० में भी अभिनय किया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts