रोंगाली में शामिल हुईं श्रुति हासन

नई दिल्ली। असम के सबसे बड़े सांस्कृतिक और रंगारंग उत्सव रोंगाली के छठे संस्करण में अगले साल 7 दिनों के लिए लौटने का वादा किया गया है। सप्ताह भर चलने वाला यह महोत्सव घरेलू उद्यमियों को आत्मनिर्भर बनने के लिए एक मजबूत बाजार प्रदान करेगा। अभिनेत्री श्रुति हासन असम की अपनी पहली यात्रा के दौरान रोंगाली में शामिल हुईं।
श्रुति ने कहा, "यह मेरी असम की पहली यात्रा है और मैं यहां आने के लिए बहुत उत्साहित हूं, खासकर रोंगाली के उत्सव के अवसर पर, जो असमिया संस्कृति का जश्न है।"
उन्होंने कहा, "यह जानना वाकई दिलचस्प था कि असम में एक समृद्ध संस्कृति, विरासत और इतिहास है। यहां बहुत सारी जनजातियां हैं और उनके उद्भव का एक महान इतिहास है। राज्य कई धार्मिक आंदोलनों से गुजरा है। यहां सब कुछ कितना दिलचस्प है। यहां के लोग वास्तव में विनम्र और मिलनसार हैं। व्यक्तिगत स्तर पर असमिया लोगों को जानना बहुत खुशी की बात है। यहां तलाशने के लिए बहुत कुछ है। और, यहां का भोजन कुछ ऐसा है, जो मेरी सूची में सबसे ऊपर है।"
डूडल कलाकार शांतनु हजारिका इस समय अपने गृहनगर में हैं। उन्होंने कहा, "यह मेरे लिए एक घर वापसी है। रोंगाली उत्सव देखना एक विशेष एहसास है। मैं रोंगाली में काफी स्थिर रहा हूं और मैं भाग्यशाली हूं कि मेरी प्रतिभा को हमेशा रोंगाली के पिछले संस्करणों में पहचाना गया है। मैं महोत्सव के आयोजकों का वास्तव में आभारी हूं, जहां नवोदित कलाकारों को अपना काम दिखाने के लिए एक मंच मिलता है।"
श्रुति हासन इस समय तीन प्रोजेक्टों की शूटिंग कर रही है - प्रभास के साथ 'सालार', बालकृष्ण के साथ 'एनबीके 107' और 'चिरू 154'।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts