अलविदा जुमे की नमाज के बाद सहारनपुर में हंगामा

- लगे 'अल्लाह हू अकबर' के नारे, पुलिस से नोकझोंक

सहारनपुर।
सहारनपुर में शहर की प्रमुख फव्वारा चौक स्थित जामा मस्जिद पर अलविदा जुमे की नमाज के बाद युवकों ने हंगामा कर दिया। सड़क पर नमाज पढ़ने को रोके जाने को लेकर गुस्साए युवकों ने करीब आधे घंटे तक 'अल्लाह हू अकबर' के नारे लगाए। पुलिस से युवकों की जमकर नोकझोंक हुई।
जानकारी के अुनसार शहर की जामा मस्जिद पर अलविदा जुमे की नमाज के लिए लोग एकत्र हुए थे। नमाज होने के बाद कुछ युवकों ने हंगामा कर दिया और अल्लाह हू अकबर के नारे लगाने शुरू कर दिए। सूचना पर पुलिस टीमें मौके पर पहुंची और युवकों से बात की। इस दौरान कुछ युवकों की पुलिस से नोकझोंक भी हुई।
मौके पर नगर कोतवाली के अलावा आरएएफ और पीएसी बल भी तैनात किया गए। पता लगने पर आसपास के थानों की पुलिस फोर्स को भी मौके पर बुला लिया गया। करीब आधा घंटा तक युवकों ने जमकर हंगामा काटा और 'अल्लाह हू अकबर' के नारे लगाते रहे। इसके बाद पुलिस ने युवकों को वहां से हटाया, तो वह चौकी सराय की तरफ चले गए और वहां भी हंगामा करते हुए नारेबाजी की।
पता लगने पर डीएम अखिलेश सिंह और एसएसपी आकाश तोमर भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने हंगामा कर रहे युवकों को समझाकर मामला शांत कराया।
वहीं, जामा मस्जिद के प्रबंधक मौलाना मौलवी फरीद का कहना है कि कुछ युवकों ने हंगामा किया था। अलविदा जुमे की नमाज सकुशल संपन्न हो गई है। उन्होंने सभी से शांति बनाए रखने की अपील की है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts