भाजपा नेता श्वेता सिंह की मौत का मामला

 आरोपी पति दीपक गिरफ्तार, अन्य से पूछताछ जारी
- बेटियों की गुहार पर ऐक्शन में आई पुलिस
बांदा।
बांदा जिले में भाजपा नेत्री और जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर की मौत मामले में उनके पति दीपक सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।
घटना के बाद से पति दीपक सिंह फरार चल रहा था। शुक्रवार सुबह मटौंध से मौदहा रोड पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने श्वेता के हत्यारोपी पति और भाजपा नेता दीपक सिंह गौर को गिरफ्तार कर लिया है। वो अपनी लग्जरी सफारी कार से करीब 12 बजे मौदहा की तरफ जा रहा था। तभी पुलिस ने चेकिंग के दौरान उसे दबोच लिया।
अपर एसपी लक्ष्मी पति मिश्र ने बताया कि साथ मे एक व्यक्ति भी था। उसे छोड़ दिया गया है। वहीं, गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए एसपी अभिनंदन ने बताया कि जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में सभी आरोपियों से पूछताछ चल रही थी। साथ ही उनके पति दीपक सिंह की तलाश की जा रही थी, जिसे आज गिरफ्तार कर लिया गया है। अभी आरोपी को मटौंध थाने में रखा गया है।
गौरतलब है कि चित्रकूट में कर्वी स्थित गोकुलपुरी शंकर बाजार निवासी श्वेता के भाई ओमकार सिंह ने बहन के ससुर राजबहादुर सिंह, पति दीपक सिंह, सास पुष्पा सिंह और जेठ धनंजय सिंह के खिलाफ प्रताड़ना और हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसने बहन के ससुराल वालों पर 50 लाख दहेज मांगने और बेटा न होने पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts