मुजफ्फरनगर में दिनदहाड़े पति-पत्नी की हत्या

- ई-रिक्‍शा से उताकर दिया वारदात को अंजाम
मुजफ्फरनगर।
जानसठ के खलवाड़ा गांव के पास पति-पत्नी की हत्या कर दी गई। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
मिली जानकारी के मुताबिक गांव जोहरा थाना मंसूरपुर निवासी हरपाल पुत्र तिरखा अपनी पत्नी कौशल के साथ मुजफ्फरनगर से एक हत्या के मुकदमे की तारीख से लौट रहे थे। जानसठ बस स्‍टैंड पर बस से उतरने के बाद दोनों अपने गांव जाने को एक ई-रिक्‍शा में बैठ गए। जब ई-रिक्‍शा ग़ढ़ी गांव से खलवाड़ा गांव की ओर चली तो बाइक पर सवार दो युवकों ने उन्‍हें हथियारों के बल पर ई रिक्‍शा से उतार दिया। उन्‍होंने पहले हरपाल सिंह को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद उनकी पत्नी की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। आरोपित मौके से फरार हो गए। सूचना पर पुलिस और एसपी देहात अतुल श्रीवास्‍तव मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
मौके पर हुआ संघर्ष, अंगुली कटी
मौके पर मौजूद लोगों के हवाले से पुलिस ने बताया कि ई-रिक्‍शा से उतारने के बाद दोनों पक्षों में संघर्ष हुआ। दंपती के शरीर पर चाकू के अनेक निशान थे। इस दौरान एक कटी हुई अंगुली मिली। माना जा रहा है कि यह एक आरोपित की हो सकती है।
हत्‍या के मामले में दो पुत्रों के साथ जेल गया था हरपाल
हरपाल और उसके दो पुत्र पिछले साल हुई हत्‍या के मामले में जेल गए थे। हरपाल को जमानत मिल गई थी। दोनों बेटे अभी जेल में हैं। उनके मुकदमे की तारीख पर ही दंपती मुजफ्फरनगर गए थे। इस समय हरपाल अपनी ससुराल खलवाड़ा गांव में रह रहा था।  

No comments:

Post a Comment

Popular Posts