चकरोड़ के विवाद में गोलियां चलीं, एक युवक की मौत

- मृतक के पिता की ओर से तीन महिलाओं सहित सात को किया नामजद
सरधना। थाना क्षेत्र के छबड़िया गांव में शनिवार रात दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। संघर्ष के दौरान एक पक्ष ने ताबड़तोड़ फायरिंग और धारदार हथियारों से हमला करते हुए एक युवक की जान ले ली। वहीं मृतक के भाई समेत कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। संघर्ष की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को उपचार के लिए भेजा। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात कर दी गई है।
ग्राम छबड़िया निवासी ओमवीर व संदीप के बीच चकरोड को लेकर विवाद चला आ रहा है। हाल ही में ओमवीर पक्ष ने चकरोड पर एक पिलर गाड़कर रास्ते को अवरोध कर दिया था, इसको लेकर तनाव बढ़ गया। शनिवार दोपहर संदीप पक्ष ने पिलर उखाड़कर रास्ता खोल दिया। दोपहर में ही दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई। शाम को दोनों हथियार लेकर आमने-सामने आ गए और उनके बीच जमकर संघर्ष हुआ। धारदार हथियार के साथ फायरिंग भी की गई, जिसमें एक गोली संदीप (48) पुत्र महिपाल के पेट में जा लगी। वहां मौजूद संदीप के भाई प्रदीप व वीरेंद्र भी गोली लगने से घायल हो गए। दोनों को मेरठ रेफर कर दिया गया था। जहां चिकित्सकों ने संदीप को मृत घोषित कर दिया।
घटना की सूचना पर थाना सरधना पुलिस के अलावा एसपी देहात व एसएसपी भी घटनास्थल पहुंचे और मामले की जानकारी ली। इस संबंध में मृतक के पिता की ओर से तीन महिलाओं सहित सात को नामजद करते हुए मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। इधर रविवार को पुलिस की मौजूदगी में संदीप का अंतिम संस्कार किया गया। गांव में तनाव का माहौल देखते हुए पुलिस को तैनात किया गया है। सूत्रों के अनुसार इस मामले में पुलिस ने दो महिलाओं सहित तीन को हिरासत में ले लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।
फोटो-  संदीप का फाइल फोटो

No comments:

Post a Comment

Popular Posts