वेल्डिंग करते समय सिलेंडर फटने से ट्रक चालक की मौत

-ट्रांसपोर्ट नगर में हुआ हादसा, वेल्डिंग करने वाला युवक भी गंभीर रूप से घायल
मेरठ। ट्रांसपोर्ट नगर में रविवार सुबह ट्रक में वेल्डिंग करते समय तेज आवाज के साथ सिलेंडर फट गया। इस विस्फोट के दौरान ट्रक चालक की मौत हो गई। वहीं वेल्डिंग करने वाला युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस और आसपास के लोग दोनों को निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां अस्पताल में ट्रक चालक बबलू कुमार को मृत घोषित कर दिया।


   बताया गया है कि गबाना जिला अलीगढ़ निवासी बबलू अपने ट्रक से सामान लेकर टीपीनगर आया था। रविवार सुबह करीब 9-30 बजे वह ट्रांसपोर्ट नगर में ही स्थित आसिफ की वेल्डिंग की दुकान पर अपने ट्रक में कुछ मरम्मत का काम करा रहा था। बताया गया है कि इसी दौरान वेल्डिंग करते समय गैस वेल्डिंग में काम आने वाला सिलेंडर तेज धमाके के साथ फट गया। इस हादसे में वेल्डिंग करा रहे ट्रक चालक बबलू ( 40 ) की मौत हो गई। वहीं वेल्डिंग करने वाला आसिफ निवासी गोलाबढ़ थाना टीपीनगर आग में झुलस गया। हादसे के बाद ट्रांसपोर्ट नगर में अफरा तफरी मच गई।
हादसे की सूचना पर टीपीनगर पुलिस व एएसपी ब्रहमपुरी विवेक भी मौके पर पहुंचे। आसपास के लोगों ने बताया कि आधा किमी दूर तक धमाके जैसी आवाज सुनाई दी। कुछ देर बाद पता चला कि टीपीनगर में वेल्डिंग का सिलेंडर फट गया। हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने ट्रक चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष कुलदीप गुप्ता और अन्य पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। जिन्होंने घटना के बारे में जानकारी लेते हुए हादसे पर दुख प्रकट किया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts