सहारनपुर में मुठभेड़

- तीन नेपाली बदमाश गिरफ्तार

सहारनपुर।
पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन नेपाली बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। दो बदमाश गोली लगने से घायल हुए हैं। घायल बदमाशों के पास से एक बैग मिला है, जिसमें साड़ी व्यापारी के घर हुई चोरी का सामान मिला है।
एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि बुधवार को सूचना मिली कि मिशन कंपाउंड निवासी साड़ी व्यापारी दुर्गेश ग्रोवर के घर में चोरी करने वाले नेपाली बदमाश नेपाल भागने की फिराक में है और वह लुधियाना-अंबाला हाईवे पर देखे गए हैं। सदर बाजार थाना प्रभारी हरेंद्र सिंह और एसओजी प्रभारी जयवीर ने बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया।
सरसावा थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह को भी बदमाशों की घेराबंदी के लिए कहा गया। पुलिस ने बदमाशों को लुधियाना-अंबाला हाईवे पर घेर लिया। पुलिस को देखते ही नेपाली बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में नैन साउद पुत्र उदय साउद व गणेश पुत्र भीम बहादुर निवासीगण सौकोट थाना चोरपाटी जिला आछाम क्षुद्रपश्चिम नेपाल गोली लगने से घायल हो गए। तीसरा बदमाश एक ईख के खेत में छिप गया। बाद में उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया।
 आरोपित ने पूछताछ में अपना नाम मोहन भूसाल पुत्र वीर भूसाल निवासी मसूरिया थाना मसूरिया जिला कैलाली क्षुद्र पश्चिम नेपाल बताया।
तीनों ने स्वीकार किया कि उन्होंने दुर्गेश ग्रोवर के घर गत सोमवार रात चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। तीनों अलग-अलग स्थानों पर नौकरी करते थे, लेकिन उस दिन तीनों ने मिलकर चोरी की और नेपाल भागने की फिराक में थे। आरोपियों से एक लाख रुपये नगद, तमंचे व कारतूस बरामद हुए हैं। दोनों घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीसरे से थाने में पूछताछ की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts