स्वाध्याय मंडल की बैठक में अधिवक्ताओं को दिए टिप्स


मेरठ। अधिवक्ता परिषद उत्तर प्रदेश की मेरठ इकाई द्वारा आज स्वाध्याय मंडल का आयोजन मेरठ बार एसोसिएशन के महिला अधिवक्ता कक्ष में किया गया।
अधिवक्ता परिषद उत्तर प्रदेश उत्तराखंड के क्षेत्रीय मंत्री श्री चरण सिंह त्यागी जी ने मिडिएशन बिल के ड्राफ्ट के सम्बन्ध में व जयपुर में सम्पन्न हुई राष्ट्रीय बैठक के सम्बन्ध में सभी को अवगत कराया तथा बताया कि किस प्रकार हम अधिवक्ताओं द्वारा महत्वपूर्ण विषय का ड्रॉफ्ट बनाकर विधि मंत्रालय को भेजना समाज के लिए एक अत्यंत सराहनीय कार्य है।
स्वाध्याय मंडल मे विधि के विषय पर श्री मुकेश कुमार त्यागी जी ने उत्तर प्रदेश नगरीय परिसर किराएदार विनियमन अधिनियम 2021 को सभी के समक्ष प्रस्तुत किया कि किस प्रकार यह अधिनियम मकानमालिकों को किरायदारों से उनकी सम्पत्ति को रक्षा करता है।पहले समय के अधिनियम मे केवल दस दस बीस बीस रुपए में किराएदार लाखो की सम्पत्ति पर काबिज हो जाता था और फिर मकान मालिक को उससे मकान खाली करना लोहे के चने चाबने जैसा था।
कार्यक्रम का संचालन मेरठ इकाई के महामंत्री पराग गर्ग ने किया, मेरठ इकाई के अध्यक्ष प्रमोद कुमार त्यागी जी ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया।
कार्यक्रम में अधिवक्ता परिषद उत्तर प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष श्री नरोत्तम कुमार गर्ग, न्याय केंद्र संयोजक भूपेंद्र कुमार, शुचि शर्मा, आरती गर्ग, मयंक गुप्ता, सर्वेश शर्मा, अविनाश शर्मा, पदम सिंह, विवेक कोचर, सुभाष शर्मा, झम्मन वर्मा, राजीव शर्मा,राकेश, कोमल त्यागी, आशीष चौरसिया, नवनीत त्यागी आदि अन्य अधिवक्ता उपस्थित रहे।
Attachments area

No comments:

Post a Comment

Popular Posts