लखीमपुर खीरी लाइनमैन आत्महत्या मामला

- जेई नागेन्द्र शर्मा और सहयोगी गिरफ्तार

लखीमपुर खीरी।
बिजली विभाग के लाइनमैन गोकुल यादव की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने गुरुवार को जूनियर इंजीनियर नागेन्द्र कुमार शर्मा और उसके दो सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला काफी तूल पकड़ गया था और जेई घटना के बाद फरार था।
मृत्यु से पहले लाइनमैन गोकुल ने आरोप लगाया था उसके ट्रांसफर के लिए अवर अभियंता नागेंद्र कुमार व साथी लाइनमैन जगतपाल उर्फ बबलू ने उससे एक लाख रुपये व एक रात के लिए अपनी बीबी को उनके पास भेजने की मांग की थी। मृतक के इस आरोप का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया था।
इसके बाद डीएम महेन्द्र सिंह ने इस मामले में कड़ा रुख अपनाते हुए दोनों आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने व उन्हें निलंबित करने के निर्देश दिए थे। जेई नागेंद्र कुमार व लाइनमैन जगतपाल के खिलाफ धारा 306, 504, 354ए,भादवि 7-13 व भृष्टाचार निवारण अधिनियम में रिपोर्ट दर्ज है।
जेई नागेंद्र कुमार पुत्र शिवचरन ग्राम तरसड़ा थाना फूलपुर जनपद वाराणसी व जगतपाल उर्फ बबलू पुत्र जयराम सिंह ग्राम विजयगढ़ थाना विजयगढ़ जनपद अलीगढ़ के निवासी बताए गए हैैं। सीओ संजय नाथ तिवारी ने बताया कि दोनों आरोपितों को गुरुवार को सुबह टेहरा तिराहे से पकड़ा गया है और विधिक प्रक्रिया पूरी करने के बाद दोनों का चालान कर दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts