गाजियाबाद के इंजीनियरिंग कालेज में लिफ्ट गिरी

11 छात्र घायल, एक की हालत गंभीर

गाजियाबाद। गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के डासना स्थित आईएमएस कालेज के हास्टल में बुधवार को लिफ्ट गिर गई। इस हादसे में लिफ्ट में सवार 12 छात्रों में 11 छात्र घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए कोलंबिया एशिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में कई छात्रों को फ्रैक्चर हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची है।
जानकारी के मुताबिक, एक की हालत गंभीर बनी हुई है।
एसडीएम सदर विनय कुमार सिंह और मसूरी थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने अस्पताल पहुंचकर घायल छात्रों से हादसे के बारे में जानकारी ली है।
जानकारी के अनुसार लिफ्ट में बीबीए, बीसीए और एमआईबी के घायल 10 छात्रों को मनीपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कॉलेज से आ रही खबरों के अनुसार ओवरलोड होने के कारण लिफ्ट टूटने की घटना हुई है।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यह हादसा आईएमएस के ध्रुव ब्वॉयज हॉस्टल में उस वक्त हुआ जब 12 छात्रों से भरी लिफ्ट पांचवें फ्लोर से नीचे आ रही थी। लिफ्ट टूटने से 10 छात्र घायल हो गए हैं। एक छात्र के पैर में फ्रैक्चर है तो एक छात्र की पीठ में चोट आई है।
आईएमएस यूसी कैंपस के निदेशक अजय कुमार का कहना है कि, लिफ्ट में छह के बजाय 12 लड़के मौजूद थे। इनमें दो छात्र बिल्कुल ठीक हैं वहीं 10 को चोट लगी है। वहीं इनमें से एक छात्र के पैर में फ्रैक्चर हो गया है और उसका ऑपरेशन होगा। एक छात्र की पीठ में चोट लगी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts