अपराधी हुए बेलगाम

एटीएम काट बदमाशों ने उड़ाए 10 लाख रुपये
 बैंक अधिकारी कई घंटे छिपाए रहे वारदात
मेरठ।
मेरठ में गुरुवार सुबह बदमाशों ने रोहटा रोड पर एटीएम पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने एटीएम को पहले कटर से काटा और फिर 10 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। एटीएम में लूटपाट की सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में खलबली मच गई। कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।
जानकारी के अनुसार रोहटा रोड स्थित गगन एनक्लेव के पास एक्सिस बैंक का एटीएम है। बदमाश एटीएम मशीन को कटर से काटकर 10 लाख रुपए ले गए है। इसकी जानकारी लगने पर एसपी सिटी विनीत भटनागर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।
एसपी सिटी का कहना है कि सुबह तकरीबन साढ़े तीून बजे के आसपास एटीएम में पहले आग लगाई गई और फिर कटर से काटकर उसमें से पैसे उड़ा लिए गए। इस घटना की जानकारी बैंक के कर्मचारियों को सुबह ही पता चल गई थी।
इसके बावजूद बैंक के अधिकारियों ने पुलिस को जानकारी देना मुनासिब नहीं समझा। घटना सुबह 3:30 बजे की है और बैंक में दोपहर में 2:30 बजे इसकी सूचना दी। पुलिस सभी पहलुओं पर काम कर रही है।
बैंक अफसरों का कहना है कि बुधवार को ही एटीएम में नौ लाख की नगदी डाली गई थी, जिसमें से साढ़े तीन लाख की नगदी निकाली गई है। एटीएम में साढ़े पांच लाख की नगदी निकाल ली गई, जिसमें से पांच लाख की नगदी चुरा कर ले गए। एटीएम का एक लोकर नहीं टूटा है, जिसमें रखी 48 हजार की नकदी सुरक्षित बच गई है। एसपी सिटी ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts