News prahari report 

Meerut -भारत के अग्रणी उपभोक्ता वेयर ब्रांड बोरोसिल ने तेल से भरे रेडिएटर रूम हीटर - ज्वालामुखी लॉन्च किए हैं। यह रूम हीटर बाजार खंड में बोरोसिल के प्रवेश का प्रतीक है और घरेलू उपकरणों की श्रेणी में ब्रांडों की उपस्थिति का और विस्तार करता है। ओएफआर रूम हीटर, अपने अद्वितीय एस-आकार के फिन डिज़ाइन, उन्नत सुरक्षा सुविधाओं और बेहतर हीटिंग क्षमताओं के साथ इस सर्दी में ठंड से निपटने के लिए एकदम सही हैं।

रूम हीटर, 9/11/13 फिन्स की विविधताओं में उपलब्ध हैं, छोटे से बड़े स्थानों को कुशलता से गर्म करते हैं। वे एक इन-बिल्ट पीटीसी फैन हीटर के साथ भी आते हैं जो कमरे के हर कोने में गर्मी फैलाने में मदद करता है। घरों के लिए बिल्कुल सही, इन ओएफआर में सुखाने का प्रभाव नहीं होता है और न ही ये ऑक्सीजन की कमी का कारण बनते हैं। रूम हीटर 3 हीट सेटिंग्स और एडजस्टेबल थर्मोस्टेट से लैस हैं, आप अपनी हीटिंग जरूरतों के अनुसार तापमान को कस्टमाइज़ कर सकते हैं। वे चुपचाप काम करते हैं ताकि आप शांत वातावरण में अपने स्थान की आरामदायक गर्मी का आनंद ले सकें। चाहे काम हो, मनोरंजन हो या नींद, यह किसी भी तरह से माहौल को बाधित नहीं करेगा।

ओएफआर एक कॉर्ड वाइन्डर, मैनुअल रीसेट थर्मल कट आउट, ऑटो रीसेट थर्मल कट आउट और गलत इंस्टॉलेशन के मामले में ऑपरेशन रद्द करने के लिए एक इन-बिल्ट टिल्ट स्विच के साथ आते हैं। काम, ध्यान और सीखने के लिए एक आरामदायक कमरा, डेस्क, या अन्य आरामदायक स्थान बनाना पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है। इस हीटर को गर्मी के लिए अपने निर्दिष्ट स्थान पर जोड़ें।

 कीमत: INR 15,990 से आगे

No comments:

Post a Comment

Popular Posts