मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी अब निर्माता बन गई हैं। कीर्ति कुल्हारी ने किंत्सुकुरॉय फिल्म्स नाम से अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया है, जिसका पहला प्रोजेक्ट एक डार्क कॉमेडी थ्रिलर नायिका है, जिसमें वह अभिनय भी करेंगी।
कीर्ति कुल्हारी ने कहा कि प्रोडक्शन हाउस को शुरू करना मेरा सपना था, जिसके लिए पिछले कई सालों से प्लानिंग चल रही थी। मैं लोगों को अच्छे कंटेंट के साथ लोगों को दुनिया की कहानियां सुनाना चाहती हूं, जो अपने आप में नायाब हो अनोखी और दिल तक पहुंचने वाली हो। मेरा इरादा है कि फिल्म प्रोडक्शन की प्रक्रिया में सबको एक समान अवसर प्रदान करना साथ ही वर्किंग एनवायरनमेंट को और भी सहयोगात्मक बनाना है।
कीर्ति कुल्हारी ने कहा कि एक निर्माता के रूप में मेरी शुरुआत इससे अच्छी नहीं हो सकती है। नायिका मेरे लिए कुछ ऐसा एक्सप्लोर करने का एक मजेदार स्थान है, जो मैंने पहले कभी नहीं किया। यह एक डार्क कॉमेडी थ्रिलर है और जिसमें बहुत ही युवा, गतिशील और प्रतिभाशाली लोग एक साथ आते हैं।
निर्देशक और लेखक अजयकिरण नायर ने बहुत अच्छा काम किया है। इस तरह की अनूठी स्क्रिप्ट के साथ एक निर्माता के रूप में मेरी यात्रा की सही शुरुआत है। नायिका एक संघर्षरत अभिनेत्री की कहानी है, जो गलती से एक अपराध में फंस जाती है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts