सामने आए 21 हजार केस, 23 की मौत
नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना की रफ्तार बेकाबू होती दिख रही है। बीते 24 घंटों की बात करें तो अब यहां पर इनकी संख्या बढ़कर 21 हजार 259 तक पहुंच गई है। कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 23 हो गई है। इसी के साथ पाजिटिविटी रेट बढ़कर 25.65 पर पहुंच चुका है।
इससे पहले मंगलवार की सुबह सीएम अरविंद केजरीवाल और स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन ने दिल्ली के लोकनायक अस्पताल का दौरा किया और वहां हालात का जायजा लिया। जायजा लेने के बाद उन्होंने कहा कि जो भी प्रतिबंध दिल्ली में लगाए जा रहे हैं वो मजबूरी हैं। 


हेडिंग- सभी निजी दफ्तर, रेस्टोरेंट-बार रहेंगे बंद
नई दिल्ली -दिल्ली में कोरोना का कहर लगातार जारी है जिसके चलते डीडीएमए ने राजधानी में कुछ और पाबंदियां लगाई हैं। इसके तहत आज से दिल्ली में निजी दफ्तर पूरी तरह से बंद रहेंगे और कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम करेंगे। इसके साथ ही रेस्टोरेंट और बार आदि भी बंद रहेंगे, हालांकि होम डिलीवरी सेवा चालू रहेगी।
दिल्ली विकास प्राधिकरण ने नया आदेश जारी करते हुए बताया है कि दिल्ली के वो सभी निजी दफ्तर जो गैर-जरूरी सेवाओं से जुड़े हैं वह पूरी तरह से बंद रहेंगे। वहां का काम वर्क फ्रॉम होम के नियम के तहत होगा। जो दफ्तर जरूरी सेवाओं से जुड़े हैं सिर्फ वही खुले रहेंगे।
सभी रेस्टोरेंट और बार भी आज से बंद रहेंगे। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts