बागपत।देश के मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब एक वीडियो के कारण चर्चाओं में आ गए हैं। एक प्रशिक्षण कक्षा के दौरान दौरान बाल सूखे होने की बात कहते हुए जावेद हबीब महिला के सिर पर थूकते हुए नजर आ रहे हैं। वह यह भी कहते सुने जा रहे हैं कि इस थूक में दम है।
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हाईवे स्थित एक होटल में बालों के रख-रखाव और कटिंग को लेकर एक सेमिनार का आयोजन किया गया था। इस दौरान जावेद हबीब ने ब्यूटिशियंस को बालों की केयर करने का प्रशिक्षण देते हुए एक महिला को वर्कशॉप में डेमोस्ट्रेशन देने के लिए मंच पर बुला लिया।
इसके बाद जावेद हबीब ने महिला के बालों पर थूकते हुए इसकी खूबी बताई। इस बीच वह यह भी कहते हुए सुनाई पड़ रहे हैं कि इस थूक में दम है। वह यह भी कहते हैं कि बाल गंदे हैं क्योंकि शैंपू नहीं किया है। इसके बाद वह महिला के बालों में कंघी करते हुए वर्कशॉप में शामिल अन्य महिला व पुरुषों से पूछते हैं कि यदि बालों में पानी की कमी है तो  और इसके बाद वह महिला के बालों पर थूकते हुए दिख रहे हैं।
वहीं इस पूरे मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं बड़ौत की रहने वाली है। बताया गया कि महिला वर्कशॉप में शामिल हुई थी। वीडियो में जिस महिला के बालों पर जावेद थूकते हुए नजर आ रहे हैं वह बागपत के बड़ौत क्षेत्र की बताई जा रही है। हालांकि वीडियो किस दिन का है यह पुष्टि नहीं हो सकी है।
वहीं महिला ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि वह नुक्कड़ के नाई से बाल कटवा लेंगी, लेकिन जावेद हबीब से कभी बाल नहीं कटवाएंगी। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts