लग्जरी गाड़ी के साथ नौ आरोपी गिरफ्तार

मेरठं। इंश्योरेंस के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है। नोएडा में फर्जी काल सेंटर बना रखा था। तीन साल में आरोपित करीब 50 करोड़ की धोखाधड़ी कर चुके हैं। एसटीएफ और ब्रह्मपुरी पुलिस ने कार्रवाई की है। आरोपितों के पास से लग्जरी गाड़ी, मोबाइल, फर्जी कागजात और अन्य सामान मिला है। पुलिस इस मामले में नौ आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

दिल्‍ली एनसीआर में भी लगाया चूना एसटीएफ को सूचना मिल रही थी कि दिल्ली, एनसीआर समेत प्रदेश और आसपास राज्यों में इंश्योरेंस के नाम पर धोखाधड़ी की जा रही है। एसटीएफ की साइबर टीम ने जांच की तो पता चला कि नोएडा में एक फर्जी काल सेंटर खुला हुआ है। ब्रह्मपुरी थाने में भी इस संबंध में मुकदमा दर्ज है। दारोगा पंकज सिंह के नेतृत्व में टीम ने नोएडा में पड़ताल करनी शुरू की। सूट नंबर 202 सी-104 सेक्टर 65 में छापामार कार्रवाई की। इस दौरान टीम ने नौ आरोपितों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि पहले वह इंश्योरेंस कंपनी में ही नौकरी करते थे।

जिन लोगों की फर्जी काल सेंटर चलाने के मामले में गिरफ्तारी हुई है उनके नाम मोनू वर्मा निवासी गाजियाबाद,राहुल वर्मा निवासी गाजियाबाद,विवेक बग्ची इंदिरा पुरम गाजियाबाद, अनुज कुमार कुमार निवासी गांव रटोल थाना चांदी नगर बागपत हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts