मेरठ। वीआईपी इलाके में स्थि​त कैलाश प्रकाश स्टेडियम के सामने से बॉक्सिंग की राज्य स्तरीय महिला खिलाड़ी का अपहरण हो गया। पुलिस ने खिलाड़ी के पिता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
परतापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की 16 वर्षीय किशोरी कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में बॉक्सिंग सीख रही है। वह राज्य स्तरीय खिलाड़ी है। गत बुधवार शाम हर रोज की तरह वह स्टेडियम आई थी। शाम को अभ्यास करने के बाद वह घर के लिए निकल गई। करीब एक घंटे बाद परिवार के पास फोन आया, जिससे हड़कंप मच गया। फोन पर बॉक्सिंग खिलाड़ी रो-रोकर बात कर रही थी। वह ठीक से कुछ बता भी नहीं पा रही थी। बेटी के रोने की आवाज सुनकर परिजन पहले स्टेडियम और उसके बाद सीधे सिविल लाइन थाने आ गए।
पुलिस ने भी स्टेडियम में जाकर छानबीन की और फिर किशोरी के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया। परिजनों के अनुसार, उनकी बेटी का गाड़ी से अपहरण किया गया है। स्टेडियम से निकलने के कुछ दूरी पर ही मुंह दबाकर बदमाश बेटी को गाड़ी में डालकर ले गए। यह बात उनकी बेटी ने रोते हुए उन्हें बताई है।
एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिस तरह से फोन आया है, उसमें किशोरी की आवाज स्पष्ट नहीं हो रही है। इसी के आधार पर परिजनों ने बेटी के अपहरण की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस फुटेज खंगाल रही है। कुछ संदिग्ध लोगों से हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts