मेरठ। कोविड-19 संक्रमण की गंभीरता को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने 18 साल से कम उम्र के युवाओं को भी कोरोना की वैक्सीन लगाने का ऐलान किया था। प्रधानमंत्री की इस पहल का स्वागत करते हुए आईआईएमटी विश्वविद्यालय, गंगानगर में 15 से 17 साल के युवाओं को कोरोना का वैक्सीन लगाई गई। 

आईआईएमटी के आयुर्वेदिक विभाग में कैम्प लगाकर सभी विभागों के सैंकड़ों की संख्या में 18 साल से कम आयु के विद्यार्थियों को कोरोना की कोवैक्सीन लगायी गयी। आईआईएमटी विश्विद्यालय के कुलाधिपति श्री योगेश मोहनजी गुप्ता ने कहा कि आईआईएमटी विश्वविद्यालय के शिक्षक, कर्मचारी और विद्यार्थी कोरोना संक्रमण से बचाव के लिये वैक्सीन की सुरक्षा प्राप्त कर चुके हैं। 18 वर्ष से कम आयु वर्ग के लिये टीकाकरण शुरू होते ही विश्वविद्यालय के इस श्रेणी में आने वाले विद्यार्थियों को भी टीका लगाया जा रहा है। 

आईआईएमटी समूह के एमडी श्री मयंक अग्रवाल जी ने आईआईएमटी लाइफलाइन अस्पताल की ओर से आम जनों को कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए भी समय-समय पर शिविर आयोजित कराए जाते रहे हैं। आईआईएमटी विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री योगेश मोहनजी गुप्ता, कुलपति डा0 दीपा शर्मा, उपकुलपति डा0 सतीश बंसल ने कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिये विद्यार्थियों को प्रेरित किया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts