पुलिस की गाड़ी तोड़ी दारोगा का मोबाइल लूटा
मेरठ। ब्रांडेड कंपनी का नकली माल पकड़ने गई टीम के सदस्यों पर हमला बोल दिया। दारोगा ने भीड़ को रोकने का प्रयास किया तो उनसे धक्का-मुक्की करते हुए मोबाइल तोड़ दिया। पुलिस जीप और टीम की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने नकली माल बेचने वाले फैक्ट्री मालिक को गिरफ्तार कर लिया। कहा तो यहां तक जाता है कि टीम के सदस्यों को दौड़ा—दौड़ाकर पीटा गया। 
ब्रांड प्रोटेक्टर्स इंडिया प्रा. लि. गुरुग्राम के निदेशक धीरेंद्र सिंह ने बताया कि टीम को काफी समय से एसजी कंपनी के नकली माल को आधी कीमत में बेचने की सूचना मिल रही थी। एक रेट लिस्ट भी बाजार में घूम रही थी, जिस पर एसजी के सामान की आधी कीमत दर्शा रखी थीं। टीम ने पड़ताल की तो पता चला खरखौदा थाना क्षेत्र के लोहिया नगर बुद्धा कालोनी निवासी नाहिद जफर अपनी फैक्ट्री में बने सामान को एसजी का बताकर बेच रहा है। टीम के सदस्यों ने उससे संपर्क कर सभी जानकारी एकत्र की। बिजली बंबा चौकी पुलिस के साथ टीम ने छापामार कार्रवाई की।
मौके पर एसजी कंपनी का माल और नाहिद भी मिल गया। छापे की सूचना पर आसपास के लोग और कर्मचारी एकत्र हो गए। उन्होंने टीम का विरोध करते हुए हमला कर दिया। पुलिस ने लोगों को रोकने का प्रयास किया। दारोगा का मोबाइल भी टूट गया। जैसे-तैसे टीम ने माल और नाहिद को थाने भेजा। इस दौरान गुस्साए लोगों ने जीप और टीम की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। धीरेंद्र सिंह ने बताया कि लोगों ने सभी को घेर लिया था। काफी देर तक बवाल होता रहा।
थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि टीम ने नकली माल की सूचना पर छापा मारा था। फैक्ट्री मालिक को पकड़ लिया है। हमला या फिर मोबाइल तोडऩे और गाड़ी क्षतिग्रस्त होने की जानकारी नहीं है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts