सपा सरकार में चाचा और भतीजे की गैंग करती थी वसूलीः सीएम योगी 


लखनऊ।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को रायबरेली पहुंचे। उन्होंने कई दिग्गज नेताओं की उपस्थिति में विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला। कहा, 2017 के पहले प्रदेश में नौकरी नहीं थी। समाजवादी पार्टी की सरकार में चाचा और भतीजे की गैंग वसूली पर निकल पड़ता था।
योगी आदित्यनाथ ने बसपा और कांग्रेस को कठघरे में लिया। बोले- कांग्रेस ने सदैव देश के साथ कुठाराघात किया है। देश के अंदर आतंकवाद की जड़ और भाषाई दंगा कराने की अगर कोई जड़ है तो वह कांग्रेस ही है। समाजवादी पार्टी, कांग्रेस हो या बहुजन समाज पार्टी, भ्रष्टाचार इनके जीन्स का हिस्सा बन गया है। भ्रष्टाचार के बगैर इनका काम ही नहीं चलता, विकास इनकी सोच के दायरे से बाहर है। 
मुख्यमंत्री ने रायबरेली की जमकर तारीफ की। बोले- यहां की जिस धरती पर मां गंगा की पूजा होती है, उसे ऋषि-मुनियों ने अपने तप और साधना से पवित्र किया। वहीं, दूसरी तरफ यहां का जनसमर्थन लेकर कांग्रेस जब सत्ता में आती थी तो ये कहते थे कि राम और कृष्ण हुए ही नहीं। 
सीएम ने कहा, वर्ष 2017 से पहले जो दंगाई प्रदेश में पर्व और त्योहारों से पहले दंगा करते थे, क्या उनमें दुस्साहस है कि अब वो दंगा करेगा। योगी बोले, वर्ष 2017 से पहले किसान बदहाल था, आत्महत्या करने के लिए मजबूर था और कर्ज तले दबा हुआ था। भाजपा सरकार बनने के बाद हमने सबसे पहला फैसला 86 लाख किसानों का का कर्ज माफी का लिया। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts