ट्रिपल तलाक और 370 कभी नहीं आएगा वापस

अयोध्या। केन्द्र सरकार में गृह तथा सहकारिता मंत्री अमित शाह शुक्रवार को लखनऊ में भाजपा कार्यकर्ताओं से भेंट करने के बाद रामनगरी अयोध्या का रुख किया। 
अयोध्या में महंत नृत्य गोपाल दास से भेंट करने के बाद अमित शाह ने जीआईसी मैदान में भाजपा जनविश्वास यात्रा जनसभा को संबोधित किया। शाह ने कहा कि समाजवादी पार्टी के इत्र की दुर्गंध पूरे उत्तर प्रदेश में फैल गई है। आज जब छापेमारी चल रही है तो उनके पेट में उबाल हो रहा है। उन्होंने कहा कि जो राम मंदिर बनने से रोकना चाहते हैं मैं उन्हें कहना चाहता हूं, रोक सकें तो रोक लें, लेकिन किसी में इतना दम नहीं है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वाराणसी में श्रीकाशी विश्वनाथ कॉरिडोर का पुनर्निर्माण कराया। 
अयोध्या में गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा की जनविश्वास रैली में करीब 24 मिनट के संबोधन कहा कि कश्मीर से जब धारा 370 हटी, तब सपा के साथ बसपा, कांग्रेस, कम्युनिष्ट और ममता बनर्जी ने इस निर्णय का मिलकर विरोध किया और जब ट्रिपल तलाक हटाया गया, तो भी इन्हीं लोगों ने विरोध किया। इसके बावजूद अब यह वापस आने वाला नहीं है,भले ही अखिलेश यादव की दूसरी पीढ़ी आ जाय।
गृह मंत्री ने यह भी याद दिलाया कि अयोध्या में विनाश पर हर बार निर्माण ने विजय प्राप्त की और इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पांच अगस्त 2020 को राम मंदिर के लिए भूमि पूजन किया। उन्होंने कहा कि यह श्रीराम का वह मंदिर था, जिसका निर्माण रोकने के लिए सपा, बसपा, कांग्रेस सभी ने ढेर सारे कृत्य किए। कारसेवकों पर गोली चलवाई गई, रामसेवकों पर डंडे बरसाए गए। जो मंदिर निर्माण रोकना चाहते थे, वे रोक नहीं सके और अब जल्दी ही अयोध्या में आकाश को छूने वाला श्रीराम का मंदिर बनने को है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts