बुढाना गेट पार्टी कार्यालय में पदाधिकारियों के साथ की बैठक
 मेरठ। उत्तर प्रदेश मीडिया विभाग के चेयरमैन एवं मतदाता जागरूकता  कमेटी केअध्यक्ष शुक्रवार को विधान चुनाव की तैयारी के सिलसिले में  मेरठ पहुंचे। जहां प उन्होंने पार्टी  के पदाधिक ारियों के साथ चुनाव की रणनीति बनायी।
 बैठक में संभावित प्रत्याशी, एमआईसीसी मैंबर ,पीसीसी मैबंर ,महानगर के वर्तमान एवं पूर्व पदाधिकारी सभी प्रकोष्ठों के साथ  नसीमुददीन सिददीकी ने बैठक की। इस दौरान मतदाता सूचन में नाम बढाने व घटाने को लेकर मंथन किया।
 इस दौरान नसीमुददीन सिददीकी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बसपा, सपा व भाजपा जाति के नाम पर चुनाव लड रही है। उन्होंने कहा कि २०२२ के उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव प्रदेश से भाजपा से बचाओं का चुनाव  है।। जनता पिं्रयंका गांधी की तरह आशा भरी नजरों से देख रही है। उन्होंने कहा भाजपा,सपाएंव बसपा धर्म जाति  के नाम पर चुनाव लड रही हैं । उन्होने कहा कि प्रियंका गांधी की सक्रियता ने भाजपा के कुशासन की पोल खोल कर रख दी है। पूर्व मंत्री सतीश शर्मा ने कहा कि प्रियंका गांधी की प्रतिज्ञा  प्रदेश की दशा व दिशा को बदल  देगी। महिलाओं को ४० प्रतिशत टिकट देने की घोषणा से महिलाओं में उत्साह दिखाई दे रहा है। इस दौरान दोनो नेताओं ने सभी भावी प्रत्याशियोंके साथ मतदाता सूची, बूथेों की समीक्षा की। इस  मौके पर हरकिशन अम्बेडकर,महेन्द्र शर्मा,अनिल शर्मा,  आशाराम,  अखिल कौशिक,  सतीश शर्मा, महेन्द्र गुर्जर, डा जाहिद,वाहिद, राजन शर्मा, बबीता आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts