मेरठ।
 अपने बेहतर प्लेसमेंट के लिये जाने जाते आईआईएमटी विश्वविद्यालय के छात्रों का श्रेष्ठ कंपनियों में चयन होना जारी है। इसी क्रम में आईआईएमटी विश्वविद्यालय के छह छात्रों का चयन प्रतिष्ठित आईटी कंपनी विप्रो लिमिटेड ने किया है। चयनित छात्रों को निर्धारित वेतनमान के अतिरिक्त इंसेंटिव भी दिया जायेगा।
आईआईएमटी विश्वविद्यालय के छात्रों का समय-समय पर विभिन्न कंपनियों द्वारा चयन किया जाता है। इसीे श्रृंखला के अन्तर्गत आईआईएमटी विश्वविद्यालय ने जानी-मानी कंपनी आईटी ‘विप्रो लिमिटेड’ को कैंपस सलेक्शन के लिये आमन्त्रित किया। अभ्यर्थियों के विभिन्न चरणों के साक्षात्कार के बाद कम्पनी ने आईआईएमटी विश्वविद्यालय में बी.टेक -सीएस के छात्र विद्यार्थियों अर्पण अग्निहोत्री, कौशिक राय चैधरी, निखिल गहलौत, राहुल कुमार पांडे, तबस्सुत कौसर, तनु मिश्रा का चयन प्रोजेक्ट इंजीनियर के पद पर किया है। चयनित छात्रों को निर्धारित वेतनमान के अतिरिक्त कंपनी की ओर से इंसेंटिव व अन्य सुविधाएं भी दी जायेंगी।
विप्रो लिमिटेड द्वारा चयनित विद्यार्थियों को आईआईएमटी विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री योगेश मोहनजी गुप्ता, कुलपति प्रो. एचएस सिंह तथा आईआईएमटी समूह के महाप्रबंधक श्री मयंक अग्रवाल ने चयनित छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की। आईआईएमटी विश्वविद्यालय के प्लेसमेंट आफिसर सुरेन्द्र चौहान, राजेश उपाध्याय, राहुल जैन, विकास चौहान एवं प्लेसमेंट टीम ने इंटरव्यू को सफल बनाने में अपना योगदान दिया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts