डॉक्टर के बंद मकान में लाखों की चोरी 


मेरठ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन से पहले बदमाशों ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर दी। गंगानगर स्थित आइआइएमटी विश्वविद्यालय में खिलाड़ी ठहरे हुए हैं, जिन्हें मुख्यमंत्री द्वारा सम्मानित किया जाना था। मेन डिवाइडर रोड से लेकर आइआइएमटी विवि के आसपास पुलिस बल लगाया गया । यहां से कुछ दूरी पर ही बदमाशों ने बुधवार रात एक फि जिशियन डॉक्टर के बंद मकान में लाखों की चोरी कर वारदात को अंजाम दिया। डॉक्टर अपनी पत्नी को लेने के लिए एक घंटा पहले ही दौराला के मटौर गांव गए थे।

एच.28 में प्रणवीर सिंह चौहान सपरिवार रहते हैं। वह अपने भाई शहर के जाने.माने फिजिशियन डा.अनिल चौहान के साथ ही क्लीनिक पर बैठते हैं। उनका घर राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष लोकेश प्रजापति के आवास के ठीक सामने है। डॉक्टर अपनी ससुराल में पत्नी को वापस लाने के लिए दौराला के मटौर गांव गए थे। उन्होंने बताया कि जब वह देर रात लौटकर घर पहुंचे तो दरवाजे के ताले टूटे हुए थे। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके साले की शादी है। जिसके चलते पांच लाख की नकदी घर पर रखी हुई थी। बदमाशों ने पांच लाख की नकदी के अलावा लगभग ढाई से तीन लाख रुपये के जेवर भी चोरी कर लिए। पुलिस घटना की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्त में ले लिया जाएगा।

हैरान इस बात की है कि  जिस डॉक्टर के  घर में चोरी की घटना हुई उसी के पास राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष लोकेश प्रजापति का आवास  है।उसके बाद भी चोरों ने घटना को अंजाम दे दिया। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts