बागपत।हिंदू जागरण मंच बागपत के कार्यकर्ता जिला महामंत्री जय कुमार कंडेरा के नेतृत्व में दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर छपरौली चुंगी स्थित कार्यालय के निकट इकट्ठा हुए। जहां पर सभी कार्यकर्ताओं ने सलमान खुर्शीद मुर्दाबाद के नारों  के साथ सलमान खुर्शीद का पुतला दहन किया।
जिला महामंत्री जयकुमार कंडेरा ने इस अवसर पर बताया कि सलमान खुर्शीद ने हिंदुत्व की तुलना आईएसआईएस आतंकी संगठन के साथ की है जिससे प्रत्येक हिंदू की आस्था को गहरी चोट पहुंची है और मात्र हिंदू को ही नही बल्कि समस्त भारतीय नागरिक को गहरी चोट पहुंची है। हम सलमान खुर्शीद की इस टिप्पणी का पुरजोर विरोध करते है और हमारी मांग है कि कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद पर कड़ी कार्यवाही की जाए।
युवा जिला अध्यक्ष नितिन जैन ने कहा कि सलमान खुर्शीद जो कि कांग्रेसी नेता हैं उनकी किताब है सनराइज ओवर अयोध्या जिसमें हिंदुत्व की विचारधाराओ को बढ़ते हुए देखकर कांग्रेस तिलमिला गई है। जिसमें कांग्रेस के नेता सलमान खुर्शीद ने हिंदुत्व की तुलना बोको हराम और आईएसआईएस जैसे आतंकवादी संगठन से कर डाली।
हिंदू जागरण बागपत सलमान खुर्शीद ओर ये जिस पार्टी की तरफ से बयान बाज़ी से हाई लाइट होने की कोशिश करते है उस पर कड़ी कारवाही करने की मांग करता है और उनकी किताब जिसमे सलमान खुर्शीद ने हिंदुत्व को निशाना साधते हुए टिप्पणी की है उसको बैन करने की पुरजोर मांग करता है। इसी के विरोध में हिंदू जागरण मंच बागपत के कार्यकर्ता छपरौली चुंगी पर इकट्ठा हुए और सलमान खुर्शीद मुर्दाबाद की नारेबाजी के साथ सलमान खुर्शीद का पुतला दहन किया। हिंदुत्व पर किसी भी तरह की बयानबाजी बर्दाश्त नहीं कि जाएगी। पुतला दहन करने वालों में सुनील पहलवान, हरेंद्र बालियान, अमन शर्मा, राहुल शर्मा, प्रमोद वत्स, सुनील मान वासु जैन, तुषार कश्यप, दीपक पावा, रवि, पुष्पेंद्र,विशाल, हैप्पी, अंकित, पवन आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts