पुलिस ने पीड़ितों से बदलवा दी तहरीर
मेरठ। थाना खरखौदा क्षेत्र निवासी एक युवती के साथ उसके ही मोहल्ले के एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना उस समय हुई जब युवती घर से सामान लेने बाजार गई थी।  पीड़िता का आरोप है कि उसने जब घटना का विरोध किया तो उसे हत्या की धमकी दी गई। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता के सिर पर धारदार हथियार से प्रहार किया। जिससे युवती का सिर फट गया। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। वहीं मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी दबंग किस्म के हैं और वे पुलिस के ऊपर भी तहरीर बदलवाने का आरोप लगाया गया है। हालांकि जांच की जा रही है।
युवती शुक्रवार शाम सामान लेने के लिए जा रही थी, तभी मोहल्ले का एक युवक बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया और साथियों के साथ मिलकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोप है कि विरोध करने पर उसके सिर पर वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उसे हापूड रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां वह बेहोश है। परिजनों ने बताया कि युवती के सिर में 40 टांके आए हैं।

पीड़ित युवती के परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी के साथ गैंग रेप हुआ है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने और उनकी मदद करने की बजाए दुष्कर्म की तहरीर बदलवा दी और हादसे में उसके घायल होने की तहरीर ली है। उधर, थाना प्रभारी का कहना है कि युवती मोहल्ले के ही युवक के साथ बाइक पर जा रही थी। गिरने की वजह से वह घायल हो गई है। युवक ने ही युवती के परिजनों को जानकारी दी थी। होश में आने के बाद उसके बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। सामूहिक दुष्कर्म जैसी कोई बात नहीं है। तहरीर बदलवाने का आरोप भी गलत है। निष्पक्ष कार्रवाई की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts