कोरोना की तीसरी लहर रोकने के लिए कोरोना टीकाकरण महत्वपूर्ण

टीकाकरण शिविर लगवाने के लिए 9897665943 व 9634092094 पर कर सकते हैं संपर्क 


मुजफ्फरनगर, 15 नवंबर 2021। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ महावीर सिंह फौजदार ने बताया जनपद में 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में 12.88 लाख लोगों को कोरोना की वैक्सीन की प्रथम डोज लगायी जा चुकी है। अभी जनपद में करीब 65 प्रतिशत लोगों ने टीकाकरण कराया है। अभी जनपद में सात लाख से अधिक ऐसे लोग हैं, जिन्होंने टीके की एक भी डोज नहीं लगवाई है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने जनपद में कोरोना टीकाकरण अभियान में तेजी लाने के लिए सामाजिक संस्थाओं एवं बुद्धिजीवी वर्ग के लोगों से अपील की है कि वह जनपद में शत प्रतिशत कोरोना टीकाकरण कराने में स्वास्थ्य विभाग का सहयोग करें, जिससे जनपद के समस्त वासियों को कोरोना का टीका लगाया जा सके।  उन्होंने बताया करोना की तीसरी संभावित लहर को रोकने के लिए कोरोना टीकाकरण की महत्वपूर्ण भूमिका है। यदि सभी लोग कोरोना टीकाकरण करा लें तो संभावित तीसरी लहर को रोका जा सकता है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कोई भी सामाजिक संस्था, विद्यालय, संगठन, समुदाय व हाउसिंग सोसायटी के लोग  कोरोना टीकाकरण में सहयोग करने के लिए शिविर लगवाना चाहते है तो वह मोबाइल नंबर 9897665943 व 9634092094 पर संपर्क कर सकते हैं।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कहा स्वास्थ्य विभाग को कोरोना टीकाकरण में अभी तक जनपदवासियों का अत्यंत सहयोग मिला है, जिसके लिए वह सभी संस्थाओं व संगठनों के प्रतिनिधियों के आभारी हैं। उन्होंने कहा उन्हें आशा ही नहीं अपितु पूर्ण विश्वास है कि सामाजिक संस्थाएं, स्वयंसेवी संगठन से जुड़े लोग स्वास्थ्य विभाग को और अधिक जोश व उत्साह के साथ टीकाकरण में सहयोग करेंगे, जिससे जनपद में शत-प्रतिशत टीकाकरण हो सकेगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts