चिकित्सक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज


रायबरेली। जिला अस्पताल में तैनात ईएनटी सर्जन ने भाजपा नेता के खिलाफ दस लाख रुपये रंगदारी मांगने का आरोप लगाया। उन्होंने साक्ष्य के रूप में वीडियो भी पुलिस को मुहैया कराया है। नगर कोतवाली में उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है।
भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष व जिला कार्यसमिति सदस्य संतोष कुमार पांडेय पुलिस के निशाने पर आ गए हैं। उनके खिलाफ नाक, कान, गला रोग विशेषज्ञ डा. शिव कुमार ने एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि संतोष का जिला अस्पताल के बाहर मेडिकल स्टोर है। वे आएदिन ओपीडी में आकर मेडिकल स्टोर की दवाएं लिखने का दबाव बनाते थे। साथ ही दस लाख रुपये रंगदारी भी मांग रहे थे।
चिकित्सक के मुताबिक इस संबंध में 10 जून को कोतवाली में शिकायती पत्र भी दिया, लेकिन केस दर्ज नहीं हुआ। पीड़ित का आरोप है कि ज्यादा दबाव पड़ने पर संतोष को एक लाख रुपये अपने घर पर दिए, यह दृश्य सीसी कैमरे में कैद हो गया। एक लाख रुपये देने के बाद भी भाजपा नेता ओपीडी में आकर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर गाली गलौज करते और जानमाल के नुकसान की धमकी देते थे। पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार के निर्देश पर केस दर्ज किया गया।
भाजपा नेता संतोष पांडेय का कहना है कि डा. शिव कुमार बिना लाइसेंस के निजी नर्सिंगहोम चला रहे थे। कोविड काल में उन्होंने दो मरीजों से इलाज के नाम पर 30-30 हजार रुपये ले लिए थे। वही रुपये उन्होंने वापस किए, जिसे मैंने मरीजों को दे दिए।
पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार का कहना है कि डाक्टर की तहरीर पर रंगदारी मांगने का केस दर्ज किया गया है। विवेचना सीओ सिटी वंदना सिंह के पास है। जल्द ही आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts