नोएडा। ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर सेक्टर 126 एमेटी यूनिवर्सिटी के पास तेज रफ्तार से आ रही आल्टो कार ने सड़क पर जा रहे अनाज से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली पर पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है, अनाज से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर धीमी से जा रही थी। जब ट्रैक्टर ट्रॉली सेक्टर 126 एमेटी यूनिवर्सिटी के पास पहुंची उसी समय एक तेज रफ्तार से आल्टो कार पीछे से आई और अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्रॉली के पीछे टकरा गई। इस दुर्घटना में कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

एक्सप्रेस वे पर दुर्घटना का शिकार हुई आल्टो कार की दशा देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है आल्टो कार की कितनी रफ्तार रही होगी। दुर्घटना के कार के परखच्चे उड गये और गेजा निवासी अजय और उसके साथी की मौके पर मौत हो गई। अजय प्रॉपर्टी का काम करता था और दूसरा साथी राजमिस्त्री था। दोनों कार से सेक्टर 5 हरौला में कार की सर्विस कराने जा रहे थे। इसी बीच तेज रफ्तार से कार के अनियंत्रित होने से यह हादसा हुआ।

 कोतवाली प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही, पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, दुर्घटना के बाद एक्सप्रेस वे पर यातायात बाधित हो गया था।  पुलिस ने मौके पर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से हटा दिया। जिससे यातायात बाधित न हो। पुलिस दुर्घटनाओं के कारणों की जांच कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts