मेरठ।  थाना किठौर क्षेत्र में 100 की स्पीड से तेज़ रफ़्तार स्विफ्ट कार पेड़ से टकराई तो उसके परखच्चे उड़ गए। कार के चीथड़े हवा में काफी ऊचाई तक गए। तेज धमाका हुआ तो लोगों ने समझा कि किसी ने पटाखा जलाया है। लेकिन जब लोगों ने घटना स्थल पर नजर डाली तो होश उड़ गए। मौके पर पहुंचे तो तीन युवकों की लाश क्षतिग्रस्त कार के भीतर पड़ी हुई थी। तीनों मृतक एक ही गांव के निवासी है। दीपावली के शाम हादसे में तीन लोगों की मौत होने से गांव में हड़कम्प मच गया। दीपावली की खुशियां मातम में बदल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार किठौर थाना क्षेत्र के गांव अमरपुर निवासी अंकित शर्मा पुत्र वीरेंद्र शर्मा (37) किसी विभाग के कर्मचारी पर ड्राइवर है। दीपावली पर उस उनकी ही स्विफ्ट कार लेकर वह अपने गांव आया हुआ था। बताया गया कि उसके दो साथी कपिल पुत्र आनद (38) रानू पुत्र अमर पाल (45) निवासी अमरपुर भी साथ थे।
दीपावली की रात बजे तीनों लोग उस कार से हसनपुर से अपने गांव अमरपुर लौट रहे थे। दीपावली मनाने की जल्दी में कार की स्पीड काफी तेज थी और स्विफ्ट करीब 100 किमी की रफ्तार से भाग रही थी। गांव के बाहर मुख्य सड़क पर पशु चिकित्सालय के पास ड्राइवर अंकित शर्मा ने कार से नियंत्रण खो दिया। जिस कारण कार सड़क किनारे एक पेड़ से टकराई गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए। तीनों कार सवारों की मौके पर ही मौत हो गयी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts