मेरठ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 11 नवंबर को सरदार वल्लभभाई पटेल कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय मोदीपुरम में दिव्यांगजनों को सम्मान व चेक वितरण कार्यक्रम के सफलतापूर्वक आयोजन के संबंध में कार्यक्रम स्थल पर जिलाधिकारी के बालाजी व एसएसपी प्रभाकर चौधरी देर शाम तक कार्यक्रम स्थल पर रहे। दोनों अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल पर तैयारियों को जांचा और उनको अंतिम रूप दिया। जिलाधिकारी और एसएसपी ने पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। जिलाधिकारी के बालाजी ने कहा कि यह आयोजन कुछ अलग व खास है।
जिलाधिकारी के बालाजी ने कहा कि सभी अधिकारी आगंतुकों से अच्छा आचरण व व्यवहार प्रस्तुत करें। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी अपने दिए गए दायित्वों का सफलतापूर्वक निष्पादन करें। उन्होंने कहा कि यह आयोजन कुछ खास व अलग है इसमें दिव्यांग जनों को प्रोत्साहित किया जाएगा, उनको सम्मानित किया जाएगा व टोक्यो पैरा ओलंपिक में पदक विजेताओं व प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों को चेक वितरण भी किया जाएगा। उन्होंने बताया कि आयोजन स्थल पर स्टॉल भी लगाए गए हैं व सांस्कृतिक कार्यक्रम भी कराए जाएंगे ।
एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने पुलिस अधिकारियों को मुस्तैदी के साथ ड्यूटी पर तैनात रहने लिए निर्देशित किया वह सभी को उनकी ड्यूटी के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी दी व आवश्यक दिशा निर्देश दिए ।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन सत्य प्रकाश सिंह, अपर जिला अधिकारी भूमि आध्यापति,एसडीएम सरधना, एसपी ट्रैफिक सहित अन्य पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts