आपदा राहत एंव सहयोग विभाग की आवश्यक बैठक 
मेरठ। भारतीय जनता पार्टी आपदा राहत एवं सहयोग विभाग मेरठ महानगर की एक अति आवश्यक बैठक मुकुंदी देवी धर्मशाला में संपन्न हुई ।बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि क्षेत्रीय संयोजक आलोक सिसोदिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी सेवा कार्यों के बल पर आपदा एवं संकट की घड़ी में सदैव खड़ा रहा है भारतीय जनता पार्टी राजनीतिक दल मात्र नहीं है अपितु सेवाव्रती कार्यकर्ताओं का समुच्चय है। 
आसन्न संकट की दृष्टि से भी प्रत्येक कार्यकर्ता को कमर कस लेनी चाहिए ।श्री सिसोदिया ने कहा कि कोरोना काल मे प्रत्येक कार्यकर्ता अपने सेवा भाव से लगा रहा पार्टी ने भी आपके सेवा भाव को देखते हुए जिम्मेदारी दी है हमे पार्टी की जिमेदारी को पूर्ण सेवा भाव से पूरा करनी है ।
बैठक को संबोधित करते हुए महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल  ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 365 दिन काम करने वाले कार्यकर्ताओं का संगठन है विगत कोरोना कार्य में जो सेवा और आपदा प्रबंधन के कार्य भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किए हैं वह अतुलनीय अनुकरणीय है भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भविष्य के लिए भी तैयार है जब-जब समाज और राष्ट्र पर आपदा आती है भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सबसे आगे खड़े दिखाई देते हैं ।महानगर संयोजक राकेश गौड़ ने कहा कि सेवा और सहायता का इतिहास भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लिखा है उसे दोहराया जाएगा जब-जब आवश्यकता होगी। आपदा प्रबंधन और सेवा के माध्यम से जनता की सेवा की जाएगी ।बैठक की अध्यक्षता राकेश गौड़ एवं संचालन ओमकार सिंह ने किया । इस अवसर पर मुख्य अतिथि आलोक सिसोदिया, मुख्य वक्ता मुकेश सिंघल को माल्या अर्पण व अंगवस्त्र पहना कर स्वागत किया ।इस मौके  पर विनोद राणा ,ज्ञान चंद,बृजभूषणमित्तल,नितिनशर्मा,नवनीतशर्मा,अजयगोयल,प्रमोदधामिया,मोहित,प्रमोद मोदी,विशाल रस्तोगी,राजकुमार सैनी,शशांक मिश्रा,आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts