गाजियाबाद । फ्लैट पर बार बालाओं के साथ डांस पार्टी करने और युवक के साथ मारपीट करने के मामले में मसूरी पुलिस ने शनिवार को दरोगा जितेंद्र गौतम को गिरफ्तार कर लिया।
दरोगा के खिलाफ डासना निवासी इरफान नामक युवक ने मसूरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें आरोप लगाया गया था कि अध्यात्मिक नगर चौकी इंचार्ज जितेंद्र गौतम ने कुछ स्थानीय युवकों के साथ चार नवम्बर को एक फ्लैट में बार बालाओं के साथ डांस पार्टी का आयोजन किया था। डांस पार्टी के दौरान कुछ विवाद होने पर दरोगा ने अपने ही साथी इरफान के साथ जमकर मारपीट की थी। इरफान ने इसकी रिपोर्ट दरोगा व चार अन्य युवकों के खिलाफ मसूरी थाने में दर्ज कराई।
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डा ईरज राजा ने बताया कि जिसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद दरोगा को गिरफ्तार कर लिया। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस की गोपनीय जांच में पता चला कि पार्टी आयोजन में दरोगा की भूमिका थी। एसएसपी ने दरोगा को सस्पेंड कर दिया है।
आपको बता दें कि मसूरी थाना क्षेत्र में अध्यात्मिक नगर पुलिस चौकी के सामने एक सोसाइटी है। इस सोसाइटी में ट्रांसपोर्टर का फ्लैट है। जानकारी के अनुसार इस फ्लैट में दिवाली से 2 दिन पहले एक पार्टी आयोजित की गई थी। इस पार्टी में ट्रांसपोर्टर, दरोगा जितेंद्र गौतम और इनके कुछ दोस्त मौजूद थे। इसमें 2 बार बालाओं को डांस करने के लिए भी बुलाया गया। इस दौरान किसी बात पर विवाद हुआ। दरोगा व उसके साथियों ने पार्टी में मौजूद इमरान नामक शख्स की बुरी तरह पिटाई कर दी थी।
इस मामले में शनिवार को थाना मसूरी में सब इंस्पेक्टर जितेंद्र गौतम और 4-5 अन्य लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 14, 323, 504, 506 में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने दरोगा जितेंद्र गौतम को गिरफ्तार कर लिया है। गाजियाबाद एसएसपी पवन कुमार ने बताया कि दरोगा को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड किया गया है और केस की जांच सीओ आकाश पटेल को दी गई है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts