बाहुबली अब गले में पट्टा लगाकर करने लगे सरेंडर

बस्ती।केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने वाराणसी तथा आजमगढ़ के बाद बस्ती में भारतीय जनता पार्टी के लिए माहौल बनाया। उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बेहद गंभीर भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने पार्टी के चाणक्य माने जाने वाले अमित शाह के अनुभव का लाभ उठाने का फैसला लिया है।
आजमगढ़ के बाद बस्ती में सांसद खेल महाकुंभ का शुभारंभ करने पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह ने प्रदेश की कानून-व्यवस्था को काफी सराहा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में एक समय ऐसा था जब पुलिस अधिकारी बाहुबलियों से डर जाते थे। बाहुबली उनका कालर तक पकड़ लेते थे, लेकिन अब बाहुबली गले में पट्टा लगाकर घूमते हैं। इतना ही नहीं थाना में जाकर सरेंडर कर देते हैं। अब तो यह लोग पुलिस अधिकारियों को यह कहते हुए देखते हैं कि हम सरेंडर कर दें, गोली मत चलाइए। प्रदेश में यह बदलाव योगी आदित्यनाथ की वजह से है।
अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पहले जातिवाद, परिवारवाद, तुष्टीकरण का राज चलता था। सबको न्याय नहीं मिलता था। आज यहां योगी आदित्यनाथ ने जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टीकरण पर पूर्ण विराम लगाने का काम किया है। आज मैं गर्व के साथ कह सकता हूं कि यहां पर माफिया का राज नहीं, यहां कानून का राज है।
अमित शाह ने कहा कि अब चुनाव सर पर है और आप मुझे बताइए कि योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद से पूरे पूर्वांचल में क्या कहीं माफिया दिखाई पड़ता है। यह लोग जो पलायन कराने आए थे उनको तो योगी आदित्यनाथ जी ने उत्तर प्रदेश से ही पलायन करा दिया। यूपी के मुख्यमंत्री ने प्रदेश को दंगा मुक्त बनने का काम किया है।
अमित शाह ने इस दौरान विपक्ष पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह लोग प्रदेश का भला नहीं कर सकते। अब जैसे ही चुनाव नजदीक आया अखिलेश जी को जिन्ना बहुत महान दिखने लगे लेकिन अखिलेश जी, मैं आपको एक बात बता दूं, योगी जी ने पूर्वांचल को मच्छर और माफिया से मुक्त कर दिया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts